Latest:
local news

जशपुर समाचार :चोरी की शक में लाठी डंडे से मारपीट…युवक की मौके पर मौत…4 गिरफ्तार…पढ़ें पूरी खबर

कांसाबेल । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

कांसाबेल/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत ।जिले की कांसाबेल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बटईकेला में चोरी के शक में एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया ।चोरी की बात भी ऐसा की उस व्यक्ति पर थाली और कटोरी चोरी करने का शक था।

इस घटना से लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रही है ।वहीं पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

मृतक व्यक्ति रोहित पर उसके पड़ोस में रहने वाले शंभू ने दो थाली और दो कटोरी की चोरी करने की शक जाहिर की थी। इसी बात को लेकर पूछताछ के दौरान आरोपियों ने रोहित की जमकर पिटाई करनी प्रारंभ कर दी।चोरी का आरोप से मना करने पर चार युवकों ने लाठी-डंडे से रोहित को मारने पीटने लगे। और इस मारपीट के दौरान रोहित की मौके पर ही जान चली गई।

इस घटना की सूचना जब कांसाबेल थाना पुलिस को दिया गया तो सूचना पाते ही जांच टीम घटनास्थल बटईकेला पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। कांसाबेल थाना प्रभारी एस.आर .भगत ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर बटईकेला गांव के 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और कांसाबेल पुलिस ने हत्या के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।