Latest:
local news

रोजगार की मांग को लेकर महाराजा चौक पर भाजयुमो ने किया प्रदर्शन…

जशपुर । वर्तमान भारत ।

जशपुर नगर भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के प्रदेश व्यापी आह्वान पर छत्तीसगढ़ के समस्त 405 मंडलों में छेरछेरा त्यौहार के अवसर पर भाजयुमो मंडल मुख्यालय की प्रत्येक चौक चौराहों पर कोविड-19 को ध्यान में रखकर मास्क व सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया !

इस दौरान जशपुर के महाराजा चौक पर भी भाजयुमो ने विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग की कि छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराया जाए और घोषणापत्र के अनुरूप 10 लाख युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का मांग की!!

इस अवसर पर मांग पूरी नहीं कर पाने की स्थिति में मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की भाजयुमो प्रदेश सदस्य यश प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि युवाओं की हक की आवाज को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा आंदोलनरत है! इसी तारतम्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला जशपुर के जिले के समस्त 20 मंडलों में कांग्रेस सरकार की झूठ के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है !

कांग्रेश की गूंगी बहरी सरकार के कानों में छेरछेरा त्यौहार की अवसर पर छेरछोरा मांगा गया है! इस अवसर पर नितिन राय,दीपक गुप्ता,राहुल गुप्ता,राजेश सिन्हा,संजू खान,नीतू गुप्ता,अभ्युदय मिश्रा, फैजान सरवर,नमित सिंह,निखिल गुप्ता,शंभू कंसारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे!!!

🌐गजाधर पैंकरा की रिपोर्ट