Latest:
local news

छत्तीसगढ़ समाचार : बलात्कारियों का वहशीपन थमने का नाम नहीं ले रहा…युवा कांग्रेस नेता सहित 6 दरिंदों ने नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म…पढ़ें पूरी खबर

मनेंद्रगढ़ (छत्तीसगढ़ )वर्तमान भारत।

गजाधर पैकरा

जिले के चिरमिरी नगर निगम से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है ।जहां 15 साल की नाबालिक लड़की के साथ युवा कांग्रेस नेता सहित 6आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है ।पुलिस ने नाबालिक पीड़िता की मां की शिकायत पर 6 बलात्कारियों में से चार आरोपियों को धर दबोचा है और 2 बलात्कारियों की खोजबीन जारी है।

जानकारी के अनुसार 15 साल की नाबालिक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला है। हालांकि वारदात के 7 महीने बाद नाबालिग पीड़िता की मां ने सामूहिक दुष्कर्म के दो मामले दर्ज कराया था ।तत्पश्चात दोनों मामलों में कार्यवाही कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।वही 2 फरार आरोपियों की खोजबीन की जा रही है।

इस पूरे मामले में युवा कांग्रेस नेता शाहनवाज अली का नाम भी सामने आया है ।जानकारी के अनुसार दोनों वारदातों में नाबालिक लड़की को बिलासपुर और चिरमिरी के निजी होटल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। चिरमिरी पुलिस ने शिकायत पर धारा 363 ,366 क, 376 क, 46 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की है।