Latest:
local news

इंस्टाग्राम पर पिस्टल, कट्‌टे के साथ फोटो किया वायरल , पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

बिलासपुर । वर्तमान भारत ।

अपने दोस्तों को देसी कट्टा का रौब दिखाने के चक्कर में बिलासपुर के एक युवक को हवालात की हवा खानी पड़ी। दरअसल, युवक अपने दोस्तों पर रौब दिखाने के लिए कट्‌टे के साथ इंस्टाग्राम में अपना फोटो वायरल किया था। इसके साथ ही वह लोगों को डराता धमकाता था। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

पुलिस को जानकारी मिली कि सकरी के सूर्यवंशी मोहल्ले में रहने वाला विक्की उर्फ विक्रम सूर्यवंशी आदतन बदमाश है। वह कट्टे के साथ तस्वीर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इसके साथ ही वह कट्टा लेकर मोहल्ले में घूमता है और लोगों को डराता धमकाता है। इस पर पुलिस की टीम ने मोहल्ले में घेराबंदी कर युवक को पकड़ लिया। पूछताछ में वह जवानों को गोलमोल जवाब दे रहा था। कड़ाई करने पर उसने अपने पास देसी कट्टा होना बताया। पुलिस ने उससे कट्‌टा बरामद किया है।

पिस्टल और कट्‌टे के साथ तीन दोस्तों ने फोटो किया था वायरल

आरोपी युवक के साथ उसके तीन दोस्तों ने भी पिस्टल के साथ फोटो किया था वायरल । पुलिस ने उन तीन दोस्तों को भी पकड़ा था। बताया जा रहा है कि इन युवकों ने भी पिस्टल के साथ इंस्टाग्राम में फोटो वायरल किया था। पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए युवकों ने नकली पिस्टल के साथ फोटो वायरल किया था। लिहाजा, पुलिस ने उसके तीन साथियों को छोड़ दिया।

कट्‌टा पहुंचाने वाले की तलाश

पुलिस ने आरोपी विक्की उर्फ विक्रम से पूछताछ की, तब पता चला कि उसने किसी दूसरे युवक से कट्‌टा खरीदा था। पुलिस उससे कट्‌टा बेचने वाले की जानकारी जुटा रही है।

फोटो वायरल करने का चल रहा ट्रेंड


दरअसल, शहर के बदमाश लड़कों के बीच इंस्टाग्राम में इस तरह से पिस्टल, कट्‌टा लेकर फोटो खिंचाने और वायरल करने का ट्रेंड चल रहा है। पुलिस को पकड़े गए युवकों के भी इंस्टाग्राम में वायरल फोटो मिले थे, जिसके आधार पर उन्हें पकड़कर पूछताछ की गई। तब पता चला कि कुछ युवकों ने आरोपी विक्की के ही कट्‌टे को लेकर फोटो खिंचाई और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था।