Latest:
Event More News

छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैय्यर का स्वर्गवास…सीएम सहित सभी बड़े नेताओं ने जताया शोक…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर । वर्तमान भारत।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर। वर्तमान भारत। छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैय्यर जी का बुधवार को स्वर्गवास हो गया। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित सभी बड़े नेताओं और पत्रकारों ने रमेश नैय्यर की स्वर्गवास पर गहरा शोक व्यक्त किया है।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैय्यर जी के स्वर्गवास पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम ने कहा कि स्वर्गीय नैय्यर जी ने छत्तीसगढ़ के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर पर भी पत्रकारिता के प्रतिमान स्थापित किए हैं। वह अपने कृतित्व और व्यक्तित्व से नई पीढ़ी के पत्रकारों को हमेशा प्रेरित करते रहेंगे। श्री बघेल ने स्वर्गीय श्री नैय्यर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

वहीं प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैयर के निधन पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा है कि नैयर जी पत्रकारिता के विश्वविद्यालय थे। वह देश के मूर्धन्य पत्रकार थे। राष्ट्रीय पत्रकारिता में उनका विशिष्ट योगदान रहा है। और छत्तीसगढ़ की पत्रकारिता में उनका अति विशिष्ट योगदान है। जो अमर है। नायर जी ने पत्रकारिता की गरिमा को संवर्धित करते हुए नई पीढ़ी को मार्गदर्शन दिया। और नैतिक मूल्य आधारित पत्रकारिता के प्रतीक के रूप में सदा सर्वदा स्मरण किए जाएंगे। पत्रकारिता के क्षेत्र में उनकी कमी शायद कभी पूरी नहीं की जा सकेगी। मैं बीजेपी छत्तीसगढ़ के सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं।

वहीं छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भी वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैयर के निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उनका निधन छत्तीसगढ़ की सजग पत्रकारिता की अपूरणीय हानि है। पत्रकार जनता और शासन व्यवस्था के बीच की कड़ी होते हैं। इसलिए नैयर जी का अवसान छत्तीसगढ़ की बड़ी क्षति है। उन्हें सिद्धांत राज्य की समृद्ध पत्रकारिता का मार्गदर्शन करते रहेंगे। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।