Latest:
ज्योतिष

०५ नवंबर २०२२ राशिफल : इस राशि वालों के विनम्र स्वभाव के जातक को लाभ मिलने की संभावना…इस राशि वालों को नौकरी के नए अवसर प्राप्त होने की संभावना…और इस राशि वालों का पारिवारिक माहौल अनुकूल रहेगा,लेकिन…जाने आज का राशिफल

वर्तमन भारत । ज्योतिष।

संकलन – गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक पर समाज का विश्वास बढ़ेगा और सम्मान मिलेगा ।विनम्र स्वभाव जातक को लाभ दिलाएगा ।जातक को हर काम में सफलता हासिल होगी ।बाहर निकलने से पहले छाता लेकर चलें ।किसी के साथ बैठक करने से बचें ।आज जातक उत्साह और जोश से आगे बढ़ते रहेंगे।

वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक के जीवन में कुछ नया होगा ।जिससे मन में उत्साह बढ़ेगा ।किसी के प्रति आज आकर्षण बढ़ेगा ।रिश्तो को नाम देने के लिए बेहतरीन दिन है ।जातक अपने आसपास की बहुत सारी चीजें सीखेंगे और यह ज्ञान जातक के लिए लाभकारी सिद्ध होगा ।किसी ऐसे व्यक्ति से भी मिलेंगे ,जिसके विचार आपसे मिलते हैं। उससे लाभ मिलेगा ।नौकरी के नए अवसर मिलेंगे।

मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक को धन के मामले में लाभ होगा। किसी को दिया हुआ धन वापस मिल जाएगा ।आज जातक पुरानी कुछ बातों के बारे में सोच कर परेशान रहेंगे ।अपने किसी करीबी दोस्त या संबंधी के साथ दिल की बात शेयर करेंगे ।जातक आज काफी अच्छा महसूस करेंगे ।जरूरी सामानों की खरीद के लिए बाहर निकलेंगे।

कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन थोड़ी गंभीर मानसिक स्थिति में रहेंगे ।जातक जीवन की व्यवहारिक मुद्दों पर ध्यान देंगे ।जातक विश्वास और आशावादीता से भरपूर है और गहरे भावनात्मक स्तर पर भी मौके लेने के लिए तैयार हैं ।जातक का कोई करीबी लक्ष्य और उद्देश्यों को पूरा करने में मददगार रहेगा ।बच्चों का ख्याल रखें।

सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के जातक मानसिक रूप से तनाव अनुभव कराने वाला होगा ।जातक स्वास्थ्य का ध्यान रखकर भोजन न लें। दोपहर के बाद दूर स्थित संबंधियों के समाचार मिलने से आनंद दोगुना हो जाएगा। नए काम का शुरू करने के लिए भी आज के दिन उत्साह रहेगा ।विदेश जाने की अनुकूल परिस्थिति का निर्माण होगा। व्यापार में भी लाभ होने की संभावना है।

कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक जो लेखक और कलाकार हैं। उनके लिए समय अनुकूल है ।आज भाइयों के बीच में प्रेम बढ़ेगा ।फिर भी दोपहर के बाद की चिंताओं में वृद्धि होगी और उत्साह कम होगा ।जातक में संवेदनशीलता में वृद्धि होगी। दोस्तों के साथ मौज मस्ती कर सकते हैं ।आर्थिक विषय में भी कार्य करेंगे। परिवार के साथ समय आनंद पुर्ण बीतेगा।

तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक को बिजनेस में लाभ के योग हैं। किसी रमणीय स्थल पर पर्यटन का आयोजन होगा ।आज जातक शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य खराब होगा ।परिवार के लिए खर्च करेंगे ।कोशिश करें कि कम से कम लोगों से मिलें।

वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक को धन लाभ की संभावना है ।आज परिवार में उत्साह बना रहेगा। परिवार के साथ समय आनंद के साथ बीतेगा ।दोपहर के बाद नौकरी और व्यवसाय में लाभ मिलेगा ।घर में भाई बंधुओं के साथ संबंध में प्रेम की भावना रहेगी और उसी की मदद करेंगे।

धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन घर में परिवार के साथ मनमुटाव होगा ।आज शारीरिक अस्वस्थता और मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेंगे। दोपहर की काम करने में जातक का उत्साह बढ़ेगा ।पारिवारिक माहौल अनुकूल रहेगा ।आत्मविश्वास में आज वृद्धि होगी ।मनोरंजन के पीछे धन खर्च होगा।

मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक नया काम शुरू करने का दिन शुभ है। आज अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। दोस्तों से उपहार मिलेगा ।व्यापार के क्षेत्र में नए संपर्कों से भविष्य में लाभ होने की संभावना होगी ।परिवार और दोस्तों के साथ आनंद के पल बिताएंगे। आय में वृद्धि होने के योग हैं ।किसी यात्रा पर जाना हो सकता है।

कुंभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक अपने जीवन की वर्तमान स्थिति का मूल्यांकन करेंगे ।अपनी योजनाओं को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करेंगे ।आज अपने अंदर असीमित ऊर्जा अनुभव करेंगे ।जिससे जातक के अधूरे काम संतोषजनक ढंग से पूरी हो पाएंगे ।कोई नया काम शुरू करने के लिए भी समय उत्तम है। ईश्वर की भक्ति में समय देंगे।

मीन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक इस समय आपके जीवन में अजीब ही घटनाएं हो रही है ,जिस से भी आप मिलते हैं ,आपके मन में उसी के लिए कोमल भावनाएं पैदा हो जाती हैं। विशेषता विपरित लिंग को आप बहुत आकर्षित करेंगे ।साथ ही आप उस काम के बारे में भी जागरूक रहेंगे ।जो आपको दूसरों के लिए घर और कार्यस्थल पर करना है।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है.”वर्तमान भारत” इसकी पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषी या विशेषज्ञों की सलाह लें।