Latest:
local news

शिक्षा का मंदिर बना शराबी शिक्षकों का मयखाना … मध्यान्ह भोजन की दाल की चखने के साथ शिक्षक ने स्कूल में ही पिया शराब और फिर टुल्ल होकर प्रांगण में लेने लगा खर्राटा

बिलासपुर । वर्तमान भारत ।

अशीष यादव की रिपोर्ट

बिलासपुर। मस्तुरी क्षेत्र के ग्राम पंचायत लोहरसी के सांबरिया डेरा के प्राथमिक शाला से एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है. शराबी शिक्षक स्कूल में महुआ शराब पी रहा है, जिसका गांव के लोगों ने वीडियो बना लिया है. कच्ची शराब को पॉलीथीन में भरकर लाया था, जो पीने के बाद वहीं सो गया.

बताया जा रहा है कि शिक्षक सुभाष चंद्र भारद्वाज स्कूल के ही मध्याह्न भोजन कक्ष में कच्ची महुआ शराब पीने लगा. इसके बाद शराब के नशे में धुत शिक्षक स्कूल प्रांगण में ही सो गया. जानकारी के मुताबिक टीचर आदतन शराबी है. रोज शराब पीकर स्कूल आता है.

बता दें कि सांबरिया डेरा के प्राथमिक शाला में 30 बच्चों की दर्ज संख्या है, जिसमें 2 शिक्षक पदस्थ हैं. शिक्षकों में सोनू राम साहू प्रभारी प्रधान पाठक हैं और दूसरा सुभाष चंद्र भारद्वाज शिक्षक हैं. शिक्षक सुभाष चंद्र भारद्वाज ने खाना बना रही महिला से चखना के लिए दाल मांगकर जाम छलकाया.

इस दौरान सरपंच रंजीत कुमार ने खुद शराबी शिक्षक के बाइक की डिग्गी को चेक किया, तो उसमें भी कच्ची शराब की पोटली और चखने के लिए दो अमरुद पाया गया. बच्चों से पूछताछ में पता चला कि वह टीचर आदतन शराबी है. रोजाना स्कूल में शराब पीकर ही आता है.

ग्रामीणों की माने तो परेशान स्कूली बच्चों की संख्या कम हो रही है. विकास खंड शिक्षा अधिकारी अश्वनी भारद्वाज ने वायरल वीडियो की जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है. शराबी शिक्षक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.