Latest:
ज्योतिष

24 नवंबर 2022 लव राशिफल : प्रेमी-प्रेमिका के बीच कैसा रहेगा दिन…आपसी रिश्ता मजबूती की ओर बढ़ेगा या होगी किसी तरह की रुकावट…जीवनसाथी के प्रति संबंध मजबूत होगा या किसी तरह की मनमुटाव…जाने आज का लव राशिफल

वर्तमान भारत।ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

मेष लव राशिफल

अपने पुराने दोस्तों से मिलने का अवसर प्राप्त हो सकता है। यदि आप किसी से प्रेम करते हैं, तो आप पूरे मन से उसे प्यार करेंगे और कुछ बुरा होगा, तो उसे भी सहन कर लेंगे।

वृष लव राशिफल

आपका पार्टनर समझदार है। इसलिए आपकी रोमांटिक जीवन भी सुखद है। अपने गुप्त रिश्तो को दुनिया के सामने लाने के लिए यह उचित समय है।

मिथुन लव राशिफल

पारिवारिक संघर्ष आपके लिए दुख का कारण बन सकता है। किंतु अपने पति,पत्नी या पार्टनर की चाहत आपको हर परिस्थिति का सामना करने का हिम्मत प्रदान करेगा।

कर्क लव राशिफल

अपने पार्टनर के साथ बेहतरीन वक्त बिताएंगे। अगर किसी से प्यार करते हैं, तो दिल की बात बताने में लेट लतीफ ना करें। क्योंकि आप दोनों का साथ जन्म जन्मांतर तक का है।

सिंह लव राशिफल

अपने रिश्ते को बढ़ाने के लिए अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताना बेहद आवश्यक है। सामान्य जीवन में आई बाधाएं आपकी लव लाइफ को प्रभावित नहीं कर सकती है।

कन्या लव राशिफल

कोई रोमांटिक गाना गुनगुना कर आप अपने जीवनसाथी के दिल में स्थान प्राप्त कर सकते हैं। कम महत्वपूर्ण मुद्दों को छोड़कर प्राथमिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें।

तुला लव राशिफल

व्यस्त रहने के कारण आप अपने साथी के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं। फिर भी आपकी रोमांटिक जीवन बेहद शांतिपूर्ण है। क्योंकि आपका पार्टनर समझदार और सहायक प्रिय है।

वृश्चिक लव राशिफल

अगर आप किसी रिश्ते में नहीं हैं, तो आज आपकी रचनात्मकता और बुद्धिमता आपको विपरीत लिंग में आकर्षण का केंद्र बनाएगी।

धनु लव राशिफल

अपने उत्साह और क्षणों को जीवित रखें और अपने दोस्तों को पार्टी दें। आप और आपका पार्टनर दोनों को अपने नए नए रिश्ते को लेकर उत्साहित और बेचैन रहेंगे। आपका यह रिश्ता धीरे-धीरे किंतु अच्छे से विकास की ओर बढ़ेगा।

मकर लव राशिफल

जीवन में बदलाव आ सकता है। यह परिवर्तन आपके दिल की धड़कनों को बढ़ा देगा और कोई खास आपके दिल के दरवाजे पर दस्तक देगा। अपने पार्टनर के साथ आप बेहद रोमांटिक और उत्साही पलों को महसूस करेंगे।

कुंभ लव राशिफल

प्यार और रोमांस आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे। अपनी इन भावनाओं के साथ थोड़ी मस्ती को मिक्स कर लें और उसके बाद आप अपनी सब समस्याओं को भूल कर आनंद महसूस करेंगे।

मीन लव राशिफल

अत्यधिक काम की वजह से आज आप परेशान हो सकते हैं। लेकिन इससे आपको यह पता चलेगा कि आपका जीवन साथी आपके लिए कितना महत्वपूर्ण और सहयोग प्रिय है।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसका “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है।