Latest:
Event More News

कलेक्टर ने की कोरवा हितग्राही से बात : बगीचा के झापीदरहा निवासी कोरवा हितग्राही जगत को मिला बिजली बिल हॉफ योजना का लाभ …मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद ….जगत राम ने बताया कि समय पर राशन मिलता है, पक्का मकान मिला है और पिता को पेंशन का भी लाभ मिल रहा है ..

जशपुर । वर्तमान भारत ।

संजय गोस्वामी ( सह संपादक)

जगत राम से मोबाइल से बात करते हुए कलेक्टर डॉ रवि मित्तल

जशपुरनगर 28 नवम्बर 2022/कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने आज विडियो कॉल के माध्यम से छत्तीसगढ़ शासन की योजना के तहत् संचालित बिजली बिल हॉफ योजना का लाभ लेने वाले बगीचा विकासखण्ड के ग्राम झापीदराह निवासी कोरवा हितग्राही जगत राम से बात की।

जगत राम


जगत ने बताया कि प्रतिमाह बिजली बिल हॉफ योजना का लाभ मिल रहा है। उनका बिजली बिल 287 रूपए आया था। उनमें से 150 रूपए का लाभ मिल गया। साथ ही अन्य छूट के तहत् उन्हें बिजली बिल पटाने की आवश्यकता नहीं पड़ती है। वे प्रतिमाह बिजली बिजल हॉफ योजना का लाभ उठा रहें हैं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना का भी लाभ मिला है और वे परिवार के साथ पक्के मकान में रहते हैं। उनके 65 वर्षीय पिता श्री धनसिंह कोरवा को पेंशन योजना का भी लाभ मिल रहा है। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ शासन के अंतर्गत् संचालित लगभग सभी योजना का लाभ उठा रहें हैं इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि प्रतिमाह राशन भी उन्हें समय पर मिल जाता है। पिता को समय पर पेंशन मिल जाता है जिससे उनकों आर्थिक सहायता भी मिल जाती है।