Latest:
ज्योतिष

16 दिसंबर लव राशिफल : इस राशि वाले जीवनसाथी को मनाने में सफल रहेंगे…इस राशि वालों का किसी से प्रेम संबंध स्थापित होने की संभावना…और इस राशि वाले का लव पार्टनर में नाराजगी,किंतु उसे खुश करने…जाने आज का लव राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

प्रस्तुति – गजाधर पैकरा

मेष लव राशिफल

घर वालों को अपनी प्रेमिका से भेंट करवा सकते हैं। जीवनसाथी को मनाने में कामयाबी हासिल करेंगे और दांपत्य जीवन में एक दूसरे का मदद कर पाएंगे।आपकी गृहस्थी जीवन अच्छा रहेगा।

वृष लव राशिफल

आज अपने पार्टनर से दूरियां बन सकती है। जिससे आपका मन उदास हो जाएगा। दांपत्य जीवन में भी टकराव की संभावना है। सोशल साइट पर किसी से प्रेम संबंध स्थापित होने की संभावना है। आज अपने रिश्ते को गंभीरता से लेंगे।

मिथुन लव राशिफल

अपने प्रिय साथी की सेवा में तत्पर हाजिर होंगे। जीवन साथी के साथ रोमांटिक यात्रा पर जाने की संभावना है। लव लाइफ में पार्टनर से मिलकर अति खुशी प्राप्त होगी। जीवनसाथी की कुछ बातों से परेशानियां हो सकती है। अनावश्यक गतिविधि से दूरी बना कर रहें।

कर्क लव राशिफल

आपके जीवन में नए मित्रों का आगमन हो सकता है। और नए प्रेम संबंध भी स्थापित हो सकते हैं। किसी पर आंख मूंदकर विश्वास ना करें। आपका लव पार्टनर आपसे नाराजगी जाहिर करेगा। उसे खुश करने के लिए फुल या तोहफे का चयन करें। यही जीवनसाथी को खुश करने का सही विकल्प रहेगा।

सिंह लव राशिफल

आज आपकी लव लाइफ का रिश्ता वैवाहिक जीवन में तब्दीली हो सकता है। जीवन साथी के स्वास्थ्य पर धन खर्च होने की संभावना है। दांपत्य जीवन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। प्रेम जीवन में आपसी बातचीत में रूकावट हो सकती है।

कन्या लव राशिफल

आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ रहने की संभावना है। आपकी पोस्ट को सोशल साइट पर अच्छे लाइक्स मिलेंगे। अपने प्रेमी के साथ अपना फोटो अपलोड करें। नए मित्र एवं नए प्रेम संबंध स्थापित होने की संभावना है। प्यार का रिश्ता बहुत ही नाजुक होता है और भरोसा उसमें रंग भरता है। पार्टनर के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं, वाहन ध्यान से चलाएं।

तुला लव राशिफल

इस राशि वालों को दोस्तों की तरफ से खुशियां मिलने वाली है। आपके दोस्तों आपसे मिलने आपके घर आ सकते हैं। लव लाइफ की पुरानी यादें ताजा हो सकती है। वैवाहिक जीवन में यदि पहले से कोई तनाव चल रहा है, तो वह दूर हो जाएगा।

वृश्चिक लव राशिफल

आज शादी का रिश्ता हो सकता है या सगाई हो सकती है। जो लोग सिंगल लाइफ गुजार रहे हैं, उन्हें जीवन साथी प्राप्त हो सकता है आप अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताएंगे। पत्नी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। आपके मन की साथी से मिलने में बहन आपकी सहायता कर सकती है।

धनु लव राशिफल

लव लाइफ में कामयाबी प्राप्त करने के लिए किसी दोस्त का सहारा ले सकते हैं। दांपत्य जीवन में कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने की संभावना है। वैवाहिक जीवन में परिवार के लोगों का दखल देने की संभावना है।

मकर लव राशिफल

शादी के लिए रिश्ते आने की संभावना है। प्रेम विवाह के लिए परिवार से हरी झंडी प्राप्त हो सकती है। पति पत्नी के बीच आपसी तालमेल जीवन में अच्छे रंग लाएगा। पार्टनर से नजदीकियां बढ़ने की संभावना है। प्रेमी बनकर जीवन में कुछ गलत व्यक्ति भी प्रवेश कर सकते हैं, इसलिए सतर्क रहें।

कुंभ लव राशिफल

प्रेम जीवन में पारिवारिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। किसी अजनबी से प्रेम हो सकता है। पुरानी-प्रेमिका मिलने की जिद पर पड़ सकती है। अविवाहित जातक के विवाह में लेट लतीफ हो सकता है।

मीन लव राशिफल

अपने जीवनसाथी को नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है। आपके प्रेमी के परिवार वाले आप की बुद्धिमता और सतर्कता के कारण आपको बहुत ही पसंद करेंगे। किसी भी तरह की फैमिली पार्टनर से लड़ाई झगड़े से दूर रहें। पत्नी के माध्यम से धन लाभ के योग बन रहे हैं, जिससे घर में सुख समृद्धि मिलेगी।

डिस्क्लेमर-
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी ‘वर्तमान भारत’ पुष्टि नहीं करता है।