Latest:
Event More News

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे का पहली बार छत्तीसगढ़ करेगी मेजबानी…छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रेमियों में गजब की उत्साह…आज ऑनलाइन टिकट बुकिंग होगी…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर । वर्तमान भारत।

गजाधर पैकरा

रायपुर। वर्तमान भारत। छत्तीसगढ़ में 21 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड के मध्य दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा। पहली बार छत्तीसगढ़ को इंटरनेशनल मैच की मेजबानी मिली है। छत्तीसगढ़ के क्रिकेट प्रेमियों में गजब की उत्साह देखने को मिल रही है। टिकट के लिए मारामारी की स्थिति है। लगभग सारे टिकट बिक चुके हैं। लेकिन आज एक बार फिर ऑनलाइन टिकट बुक करने के लिए अंतिम अवसर दिया जाएगा।

दरअसल छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ ने टिकट को लेकर मची हड़कंप के बीच दर्शकों को एक बड़ी राहत दी है। एक बार फिर पेटीएम में ऑनलाइन टिकट बिक्री की जाएगी। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के मीडिया प्रमुख ने बताया कि एक बार फिर टिकट की विंडो पेटीएम के जरिए आज शाम 4:00 बजे से ऑनलाइन खुल रहा है। जिससे जो भी दर्शक पहले टिकट बुक करने से चूक गए थे। वह टिकट बुक करा कर मैच का आनंद ले सकते हैं।

शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 21 जनवरी की दोपहर वनडे मैच आरंभ होगा। प्रशासन की तरफ से इसकी तैयारी की जा रही है। वहीं छत्तीसगढ़ में पहली बार इंटरनेशनल मैच हो रहा है। इसलिए मैच के पश्चात खास तरह की लेजर शो की भी तैयारी की गई है। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की तरफ से बताया गया है कि दर्शकों के मनोरंजन के लिए मैच के पश्चात एक अंतरराष्ट्रीय स्तर के लेजर शो का आयोजन भी किया जाएगा।

भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम 19 जनवरी को शाम 4:35 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। रायपुर एयरपोर्ट पर टीम की धूमधाम से स्वागत होगा। इसके पश्चात दोनों ही टीम रायपुर में प्राइवेट होटल में रुकेंगे। होटल में भी खिलाड़ियों के रहने के लिए तैयारी की जा रही है। आपको बता दें कि 20 जनवरी को दोनों ही टीम मैच से पहले प्रैक्टिस के लिए स्टेडियम जाएंगे।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम में टीम के कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर) हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, यूज़वेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, और उमरान मलिक के नाम शामिल हैं।