Latest:
local news

रेप पीड़िता की गुहार पहुंची पुलिस महानिरीक्षक के द्वार ,युवती बोली रसूखदार होने के कारण नारायण चंदेल के बेटे की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी

आशीष यादव की रिपोर्ट


बिलासपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता IG दफ्तर पहुंची. जहां पीड़िता ने आईजी कार्यालय में ज्ञापन सौंपते हुए आरोपी पलाश चंदेल को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

पीड़िता ने बताया, कि बीते 19 जनवरी को लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद से अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. पीड़िता ने जांच में असंतोष जताते हुए कहा कि, रसूखदार होने के कारण आरोपी के गिरफ्तारी में देरी की जा रही है.

पीड़िता ने कहा कि गिरफ्तारी में देरी से जांच प्रभावित हो सकती है. लिहाजा, पीड़िता ने आईजी से आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बड़ी टीम बनाने और जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की है.

बता दें, कि बीजेपी विधायक और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के ऊपर रायपुर के महिला थाना में दैहिक शोषण की शिकायत पर जुर्म दर्ज की गई है. पीड़िता जांजगीर चांपा जिले की रहने वाली है. यह बात भी सामने आई है कि पलाश और पीड़िता के बीच फेसबुक के जरिए संपर्क हुआ था.

पीड़िता के मुताबिक 2018 के बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई. इसके बाद पलाश ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ लगातार संबंध बनाए. 2021 में जब महिला गर्भवती हुई तो गर्भपात की दवा खिलाया. इसके बाद दोनों के बीच नोक झोंक बढ़ गई और अब पीड़िता ने पलाश के खिलाफ शिकायत कर दी.

बीते 19 जनवरी को पीड़िता ने रायपुर के महिला थाने में पलाश चंदेल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया. एफआईआर दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है. आरोपी ने मामले में हाईकोर्ट में रिट पिटिशन दायर कर अपने खिलाफ हुए एफआईआर को निरस्त करने की मांग की है. मामले की सुनवाई 10 फरवरी को होगी.