Event More News

रायपुर में इस साल सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग-CCL के मैच…बॉबी देओल,सोनू सूद,रितेश देशमुख समेत 150 फिल्मी सितारे चौका छक्का लगाते आएंगे नजर…18-19 फरवरी को होगा महा मुकाबला…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर। वर्तमान भारत। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में इस साल सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग सीसीएल के मैच खेले जाने हैं। इसका आयोजन 18 और 19 फरवरी को शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होना है। इस मैच में हिंदी सिनेमा के अलावा 7 क्षेत्रीय फिल्म उद्योग के सितारे चौका छक्का जड़ते नजर आएंगे।

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के फाउंडर और डायरेक्टर श्रीनिवासन ने बुधवार रात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को 18 और 19 फरवरी को रायपुर में आयोजित सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने का आमंत्रण दिया। श्रीनिवासन के साथ आए आनंद बिहारी यादव ने बताया सीसीएल में लगभग 150 फिल्मी सितारे हिस्सा लेंगे।

इनके बीच बनी टीम के मध्य ही मुकाबला होगा। उन्होंने बताया कि इस लीग में बॉबी देवल, सोनू सूद, रितेश देशमुख, व्यंकटेश, किच्चा सुदीप, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव, सोहेल खान जैसे फिल्मी सितारे शामिल होने रायपुर आएंगे।

बताया जा रहा है सीसीएल का यह आयोजन पहले हैदराबाद और बेंगलुरु में प्रस्तावित था। बाद में 18 फरवरी के दो मैच रायपुर में कराने की योजना बना। 19 फरवरी के दो मैच लखनऊ में कराया जाना था। उसे अब रायपुर में ही कराने की बात कही जा रही है। सीसीएल की वेबसाइट पर 19 फरवरी का शेड्यूल लखनऊ में ही दिखा रहा है।

2 दिनों का शेड्यूल ऐसा रहेगा

🔻18 फरवरी- बंगाल टाइगर्स बनाम कर्नाटका बुल्डोजर्स दोपहर 2:30 से 6:30 तक

🔻18 फरवरी- चेन्नई रायन्स बनाम मुंबई हीरोज शाम 7:00 बजे से रात 11:00 बजे तक

🔻19 फरवरी- केरला स्ट्राइकर बनाम तेलुगू वारियर्स दोपहर 2:30 से शाम 6:30 तक

🔻19 फरवरी- पंजाब दे शेर बनाम भोजपुरी दबंग शाम 7:00 से रात 11:00 बजे तक

कप्तानी की दारोमदार करने वाले अभिनेता

▪️कुंचाको बबन- केरला स्ट्राइकर

▪️किच्चा सुदीप- कर्नाटका बुल्डोजर्स

▪️सोनू सूद- पंजाब दे शेर

▪️मनोज तिवारी- भोजपुरी दबंग

▪️अखिल अक्कीनेनी- तेलुगु वारियर्स

▪️रितेश देशमुख- मुंबई हीरोज

▪️जीशू सेनगुप्ता- बंगाल टाइगर्स

▪️आर्या- चेन्नई रॉयन्स

CCL क्या है यह

सीसीएल में भारतीय सिनेमा के 8 प्रमुख क्षेत्रीय फिल्म उद्योगों के फिल्म अभिनेताओं की टीमें शामिल हैं। सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2011 में शुरू हुई थी। सीसीएल टीमें अपने घरेलू मैचों के लिए विभिन्न शहरों के स्टेडियम का उपयोग करती हैं। कोविड-19 की वजह से सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) का 2021 वाला सीजन टाल दिया गया था।