ENTERTAINMENTEvent More News

मदारी आर्ट्स की फिल्म मोदी है तो मुमकिन है को दर्शकों का मिला अच्छा प्यार ,सभी वर्ग के लोग देख रहे हैं इस फिल्म को ,छत्तीसगढ़ की सिनेमा को अन्तर्राष्ट्रीय पटल पर स्थापित करना चाहता हूं – आनंद कुमार गुप्त

अंबिकापुर – मदारी आर्ट्स के द्वारा निर्मित लेखक अजय आनंद, निर्देश जितेंद्र बिंदु तथा आनंद कुमार एवं पूनम पटेल की मुख्य भूमिका के साथ-साथ बहुत सारे कलाकारों के अभिनय से सजी फिल्म जो देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी एवं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री माननीय श्री विष्णु देव साय जी और उनके सरकार के कार्यों पर आधारित बनाई गई है, इस फिल्म को देवतुल्य जनता का अच्छा प्यार मिल रहा है, सभी वर्ग के लोग इस फिल्म को देख रहे हैं। इस फिल्म की सफलता के संबंध में मदारी आर्ट्स के आनंद कुमार गुप्त ने बताया कि विषय चाहे जो भी हो लेकिन मैं अपनी टीम के साथ सरगुजा छत्तीसगढ़ प्रदेश की फिल्म संस्कृति को अंतरराष्ट्रीय पटेल पर स्थापित करना चाहता हूं ।


सर्व विदित हो कि मदारी आर्ट्स के द्वारा पिछले 25 वर्षों से कला के क्षेत्र में सार्थक कार्य किया जा रहा है, इस कड़ी में 22000 से ज्यादा नुक्कड़ नाटक कर देश के करोड़ों लोगों को 50 से अधिक सामाजिक मुद्दों पर संदेश दिया जा चुका है। इसी कड़ी में 6 से ज्यादा हिंदी फीचर फिल्म जिसमें लेखक निर्देशक अजय आनंद की फिल्म लंगड़ा राजकुमार, शिक्षा का संदेश देती है । वहीं लेखक निर्देशक गोविंद मिश्रा की फिल्म आई एम नॉट ब्लाइंड दिव्यांग जनों को प्रोत्साहित करती है । कोविड 19 से जुड़ी हुई फिल्म लाइफ ऑन रोड जिसके लेखक और निर्देशक गोविंद मिश्रा है, जल्द ही देवतुल्य जनता के मध्य आएगी । इसी कड़ी में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों पर आधारित गोविंद मिश्रा की फिल्म प्रयोग भी बहुत जल्द ही दर्शकों तक पहुंचेगी ।


गणमान्य जनों को यह भी विदित हो की मदारी आर्ट्स के द्वारा निर्मित फिल्म देशभक्ति भी खूब चर्चा में रही है और अब इस कड़ी में मोदी है तो मुमकिन है भी मिल का पत्थर साबित हो रही है।


मदारी आर्ट्स के द्वारा पिछले कुछ वर्षों में 12 से ज्यादा डॉक्यूमेंट्री फिल्म और 50 से ज्यादा सार्थक एवं संदेश परक लघु फिल्मों के माध्यम से समाज में कला के द्वारा एक बेहतरीन कार्य किया जा रहा है और इसीलिए ना सिर्फ सरगुजा छत्तीसगढ़ भारत बल्कि विदेश तक में भी लोग एक ही स्वर में रहते हैं कि शाबाश मदारी ।

फिल्म देखने के लिए नीचे के लिंक को क्लिक कीजिए