Latest:
टेक्नोलॉजी

17 फरवरी 2023 राशिफल : इस राशि वाले की आय में वृद्धि होगी…इस राशि वाले सेहत का ध्यान रखें…और इस राशि वालों का मन आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा,परंतु…जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

संकलन : गजाधर पैकरा

17 फरवरी 2023 मेष राशिफल

मन प्रसन्न तो रहेगा। परंतु फिर भी आत्मा संयत रहें। बातचीत में संतुलन बनाए रखें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबारी कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। आय में वृद्धि होगी।

17 फरवरी 2023 वृष राशिफल

मन परेशान रहेगा। आत्म संयत रहें। धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

17 फरवरी 2023 मिथुन राशिफल

मन प्रसन्न रहेगा। परंतु आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। नौकरी में, कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्च में बढ़ोतरी होगी।

17 फरवरी 2023 कर्क राशिफल

आत्म विश्वास तो बहुत रहेगा। परंतु संयत रहें। अति उत्साही होने से बचें शैक्षिक कार्यों की सुखद परिणाम मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

17 फरवरी 2023 सिंह राशिफल

मन में निराशा एवं असंतोष रहेगा। आत्म संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। खर्चों में वृद्धि होगी। तरक्की के योग बन रहे हैं।

17 फरवरी 2023 कन्या राशिफल

वाणी में मधुरता रहेगी। फिर भी संयत रहें। मानसिक शांति बनाए रखने के प्रयास करें। आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। कार्यक्षेत्र में मन लगा रहेगा।

17 फरवरी 2023 तुला राशिफल

मन में शांति और प्रसन्नता रहेगी। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। जीवन साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। धन के योग बन रहे हैं।

17 फरवरी 2023 धनु राशिफल

मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। परंतु संतान के स्वास्थ्य का सदा ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। किसी मित्र के मदद से कारोबार में वृद्धि हो सकती है।

17 फरवरी 2023 मकर राशिफल

सदा संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। परिवार के स्वास्थ्य का सदा ध्यान रखें। किसी मित्र की मदद से कारोबार में विस्तार हो सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। विदेश यात्रा भी लाभप्रद रहेगी।

17 फरवरी 2023 कुंभ राशिफल

मन सदा प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से भी भरपूर रहेगा। जीवन साथी के स्वास्थ्य का सदा ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। परंतु कार्य क्षेत्र में बदलाव होगा।

17 फरवरी 2023 मीन राशिफल

मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। संतान की स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों का मदद तो मिलेगा। परंतु कार्य क्षेत्र में वृद्धि के साथ स्थान परिवर्तन भी हो सकता है।

डिस्क्लेमर-:

यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है.इसका “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है.इससे संबंधित ज्योतिषियों की सलाह लें।