Latest:
Event More News

सूरजपुर पुलिस ने सौहार्द्र और भाईचारे के साथ होली पर्व मनाने ली शांति समिति की बैठक

सूरजपुर । वर्तमान भारत।

इरफान सिद्दीकी

सूरजपुर। पुलिस अधीक्षक श्री रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने होली पर्व सौहार्द्र और भाईचारे के साथ मनाने को लेकर शांति समिति की बैठक लेने के निर्देश थाना-चौकी प्रभारियों को दिये थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में थाना विश्रामपुर, झिलमिली, चौकी उमेश्वरपुर, तारा, करंजी, लटोरी, चेन्द्रा सहित अन्य थाना-चौकी प्रभारियों ने शनिवार को क्षेत्र के कार्यपालिक दण्डाधिकारी की मौजूदगी में जनप्रतिनिधि, सरपंच, पार्षद व गणमान्य नागरिकों की मौजूदगी में होली पर्व आपसी भाईचारा को कायम रखते हुए सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने अपील की गई।


इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने कहा कि त्यौहारों को सौहार्दपूर्ण वातावरण में शांतिपूर्वक मनाएं। होली त्योहार पर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जगह-जगह पुलिस तैनात रहेगी और लगातार पेट्रोलिंग की जाएगी। किसी प्रकार की घटना को तुरंत ही थाना-चौकी प्रभारियों को बताएं एवं अफवाहों पर ध्यान ना दें। शांति समिति की हुई इन बैठकों में शहर व गांव में होली पर्व मनाने के बारे में जानकारी ली गई और हर्ष एवं एहतियात के साथ पर्व मनाने को कहा।

बैठक में पर्व के दौरान सुरक्षा व्यवस्था एवं त्यौहार को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने को लेकर चर्चा की गई। नागरिकों से त्यौहार के दिन असामाजिक तत्वों पर नजर रखने, होली में जबरन किसी के ऊपर रंग नहीं लगाने, केमिकल युक्त रंगों का प्रयोग से बचने की अपील की गई। बैठक में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शांति-व्यवस्था बहाल करना हमारा मुख्य उद्देश्य है और इसमें आप सभी का सहयोग भी अपेक्षित है।