Latest:
Event More News

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता – सहायिका , स्वास्थ्य मितानिन,स्वच्छता कर्मचारी , रसोइया और कोटवार संघ स्वास्थ्यमंत्री टी. एस. सिंहदेव को धन्यवाद देने पहुंचे ” तपस्या”

अंबिकापुर। वर्तमान भारत ।

इरफान सिद्दीकी की रिपोर्ट

स्वास्थ्य मंत्री टी0एस0 सिंहदेव के निवास तपस्या पर आज दिनभर आंगनबाडी कार्यकर्ता-सहायिका स्वास्थ्य मितानिन, स्वच्छता कर्मचारी, रसोईया और कोटवार संघ के लोगों का तांता लगा रहा। प्रदेश सरकार की बजट में इनके मानदेय में वृद्धि को लेकर ये सभी स्वास्थ्य मंत्री श्री टी0एस0 सिंहदेव को धन्यवाद देने व आभार प्रकट करने के लिये उनसे मिलने आये थे। पॉच वर्ष पूर्व सरकार के गठन के पहले जब स्वास्थ्य मंत्री घोषणापत्र समिति के अध्यक्ष थे, तब उन्होंने इन सभी कर्मिक वर्गों से मुलाकात कर उनकी समस्या की जानकारी प्राप्त की थी। एक स्वर से इन सभी ने मानदेय वृद्धि को लेकर आग्रह किया था। इन कर्मिक वर्गों के इस मांग को घोषणापत्र में अन्य महत्वपूर्ण घोषणाओं की तरह शामिल कर श्री टी0एस0 सिंहदेव ने 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिये वो दस्तावेज तैयार किया था, जिसकी बदौलत कांग्रेस ने अभूतपूर्व जीत हासिल की थी। तब उन्होंने कहा था कि प्रशासन की पिरामिड के बिल्कुल आधार पर मानदेय के आधार पर सेवा करने वाले इस कर्मिक वर्ग की लम्बे समय से हो रही उपेक्षा शासन के लोक कल्याणकारी छवि को आघात पहॅुंचाती है।

आज जब टी0एस0 सिंहदेव के प्रयासों से इन सभी कर्मिक वर्गो के मानदेय में वृद्धि हो गयी है तो ये सभी इसका श्रेय टी0एस0 सिंहदेव को दे रहे हैं तपस्या आये इन सभी कर्मिक संघ के लोगों ने टी0एस0 सिंहदेव के पक्ष में जयजयकार के खूब नारे लगाये। सिंहदेव ने इन सभी का खुलकर स्वागत किया। उन्हें संबोधित करते हुए कहा कि 5 वर्ष पूर्व अपके द्वारा रखी गयी मांगे मुझपर ऋण थी। इस बजट के माध्यम से वो ऋण चुकता कर रहा हॅॅॅॅॅॅूं। भविष्य अगर चाहेगा तो छत्तीसगढ की बेहतरी के लिये काम करता रहूॅंगा।

इसे भी देखें