Latest:
local news

जशपुर के कोतबा वार्ड 14 में बने सामुदायिक भवन का लोकार्पण…विधायक राम पुकार सिंह की अध्यक्षता में हुआ संपन्न…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

कोतबा/ जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के नगर पंचायत कोतबा के वार्ड क्रमांक 14 में विधायक मद से निर्मित सामुदायिक भवन का शनिवार को लोकार्पण विधायक राम पुकार सिंह ने किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पत्थलगांव विधायक रामपुकार ही रहे।

नगर के सबसे युवा सक्रिय और वार्ड पार्षद पंकज शर्मा की अगुवाई में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। वार्ड वासियों सहित गहिरा गुरु के अनुयायियों द्वारा गाजे-बाजे के साथ स्वागत करते हुए विधायक को सामुदायिक भवन तक लाया गया।

इस दौरान वार्ड वासियों द्वारा जगह-जगह उनकी आरती उतारकर अभिनंदन व स्वागत किया गया और बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारियों सहित वार्ड वासी मौजूद रहे। लोकार्पण सभा को संबोधित करते हुए विधायक रामपुकार सिंह ने कहा कि पत्थलगांव विधानसभा में 134 गांव हैं।

जिसमें कोतबा- पत्थलगांव दो नगर पंचायत हैं। उन्होंने कहा कि उनकी मंशा कभी यह नहीं रहती कि कोई गांव कांग्रेस समर्पित है तो कोई भाजपा। उनका उद्देश्य लोगों की मांग अनुरूप उनकी समस्याओं का समाधान करने की कोशिश रहती है।

आगे उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि वार्ड के युवा पार्षद पंकज शर्मा ने यह मांग की थी कि उनके वार्ड के लोगों द्वारा वर्षों से यह मांग उठाई जा रही है तो उन्होंने आवश्यकता को देखते हुए अपने निधि से यह कार्य को स्वीकृति प्रदान कर दी है।

आगे उन्होंने कहा कि नगर पंचायत में विगत वर्षों की तरह फिर से 3 करोड रुपए के विभिन्न निर्माण कार्यों की स्वीकृति मिली है। इससे नगर के विभिन्न वार्डों में विकास कार्य कराए जाएंगे।

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदस्य आरती सिंह, जनपद अध्यक्ष सुकृत सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र एक्का, उपाध्यक्ष सुमित शर्मा, पत्थलगांव मंडी बोर्ड के अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुप्ता, कोतबा- बागबहार मंडल के अध्यक्ष पूनम पैंकरा, जिला कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष महेंद्र अग्रवाल, पार्षद सतनारायण बंजारा, अरुण जांगड़े, अहिल्या केरकेट्टा सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि सहित नगरवासी मौजूद रहे।