Latest:
ज्योतिष

15 मार्च 2023 राशिफल : इस राशि वाले व्यर्थ की गुस्से ना करें…इस राशि वालों का पारिवारिक जीवन सुखमय रहने की संभावना…और इस राशि वाले आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे,और…जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

प्रस्तुति: गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों का मन थोड़ा परेशान हो सकता है। सयंत रहे। व्यर्थ की गुस्से से बचें। कारोबार को गति मिलेगी। उर्वरक एवं रसायन आदि के कारोबार में लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। वाहन की रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों में आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। स्वर्ण एवं वस्त्रों के कारोबार में लाभ प्राप्त होगा। शैक्षिक कार्यों में कामयाबी प्राप्त होगी। अफसरों से वैचारिक मतभेद रहेंगे।

मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों का मन परेशान रहेगा। व्यर्थ की गुस्सा एवं वाद विवाद से बचें। किसी राजनेता से भेंट मुलाकात हो सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्य का सदा ध्यान रखें।

कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वाले का मन शांत तो रहेगा, परंतु आत्मविश्वास में कमी भी आएगी। कारोबार के प्रति सचेत रहें। कोई नया कारोबार या कारोबार के विस्तार से बचें। आय में भी कमी आ सकती है। यात्रा कष्टमय हो सकती है।

सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों का मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। परंतु कारोबार के प्रति सचेत रहें। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। विदेशी कारोबार में वृद्धि होगी। पारिवारिक संबंधों में निकटता आएगी।

कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वाले आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में में मन लगा रहेगा। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश भी जा सकते हैं। मित्रों का मदद मिलेगा। खर्चों में अधिकता रहेगी। भागदौड़ अधिक रहेगी।

तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वाले का मान अशांत रहेगा। आशा निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती है। इसलिए सदा सचेत रहें। किसी मित्र से किसी नए कारोबार का प्रस्ताव प्राप्त हो सकता है। लाभ के स्रोत बनेंगे।

वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों में आत्मविश्वास बहुत रहेगा। वाणी में मधुरता रहेगी। परिवार में सुख शांति रहेगा। कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कारोबार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। संतान को कष्ट होगा।

धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वाले के मन में शांति एवं प्रसन्नता रहेगी। फिर भी आत्मसंयत रहें।नौकरी में विदेश जाने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आय में बढ़ोतरी होगी। कार्य क्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य का सदा ध्यान रखें।

मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वाले का मन थोड़ा परेशान रहेगा। बातचीत में संतुलित रहें और गुस्से से बचें। किसी मित्र की मदद से कारोबार में बढ़ोतरी होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वाले आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। मन भी प्रसन्न रहेगा। परंतु अपनी भावनाओं को वश में रखें। कारोबार के प्रति सचेत रहे। कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कार्य क्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी।

मीन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वाले का मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से भी भरपूर रहेंगे। पिता का सानिध्य मिलेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम प्राप्त होंगे। उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने की संभावना है। भाग दौड़ में अधिकता रहेगी।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषियों की सलाह लें।