Latest:
Event More News

बलरामपुर: मौसम के बिगड़े मिजाज ने एक की ली जान.. ..16 साल की किशोरी पर गिरा आकाशीय बिजली…. मौके पर पहुंचे पूर्व जिला पंचायत सदस्य

बलरामपुर । वर्तमान भारत ।

पारसनाथ गुप्ता ( जिला ब्यूरो चीफ ) की रिपोर्ट

अचानक बिगड़े मौसम के मिजाज ने बलरामपुर – रामानुजगंज (छ. ग.) जिले में आज एक 16 वर्षीया किशोरी की जान ले ली।जिले के बलरामपुर विकासखंड के अंतर्गत महाराजगंज गांव की बिंदिया( पिता लाल बहादुर जाति मार) नाम की यह किशोरी बकरी चराने का काम करती थी।आज सुबह अपने 3-4 चरवाहा साथियों के साथ बकरी चराते – चराते वह अपने गांव से लगभग तीन किलोमीटर दूर ग्राम बरदर की सीमा पर चनान नदी के किनारे पहुंच गई थी।वह और उसके अन्य साथी अलग – अलग ग्रुप में बकरियां चरा रहे थे कि मध्यान्ह लगभग 3 बजे अचानक बिंदिया पर आकाशीय बिजली उसके गिर पड़ी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई । बिजली गिरने की आवाज और दूसरे साथी चरवाहों की चीख – पुकार सुनकर जब कुछ ग्रामीण वहां पहुंचे तो बिंदिया को मृत पाया।

देखते ही देखते यह खबर आसपास के गावों में आग की तरह फैल गई और जिसने भी सुना वह घटना स्थल पर पहुंच गया।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंह पहुंचे मौके पर

घटना की सूचना मिलते ही पूर्व जिला पंचायत सदस्य और क्षेत्र के सम्मानीय नागरिक धीरज सिंह मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दिया ।इस बीच पुलिस भी मौके पर पंचनामा तैयार करने में जुट गई।समाचार लिखे जाने तक पंचनामा तैयार नहीं हुआ था और जिसके कारण शव की परिजनों को सौंपा नही जा सका था।