Latest:
Event More News

मवेशियों से भरे ट्रक को पुलिस ने किया जप्त….पुलिस कर रही है फरार आरोपियों की तलाश

दुर्ग। वर्तमान भारत।

इरफान सिद्दीकी की रिपोर्ट

दुर्ग पुलिस को 38 गौवंश को ट्रक में भरकर ले जा रहे लोगों को पकड़ने में सफलता मिली है। रास्ते में वाहन का पहिया पंचर हो जाने से चालक उसे बना रहा था। तभी उसे एक राहगीर ने देखा और दुर्ग पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रक से मवेशियों को बाहर निकाला। जिसमें दो मवेशियों की दम घुटने से मौत भी हो गई थी।

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बड़े बीरेझर निवासी चितराम पटेल ने पुलिस को सूचना देकर आरोपियों को पकड़ने में मदद की है। चितराम ने बताया कि वो शुक्रवार सुबह 7 बजे मोटर साइकिल से अपने खेत जा रहा था। रास्ते में बड़े बीरेझर और छोटे बीरेझर के बीच उन्हें एक 10 चक्का ट्रक सीजी 04 JB 3850 खड़ा मिला।उसने देखा कि ट्रक के अंदर बड़ी संख्या में मवेशी भरे हुए हैं। ट्रक के सामने के दोनों टायर पंचर हो जाने से रास्ते में वो खड़ा था। इस पर उसने वहां से आगे जाकर बाइक रोकी और फिर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक जब्त कर मवेशियों को वहां से बाहर निकाला। इसमें दो मवेशी ट्रक के अंदर मृत पाए गए।

सूचक ने पुलिस को बताया कि जिस समय उसने ट्रक को देखा उसका चालक वहीं पर था। इसके बाद शायद उसे शक हो गया और पुलिस के आने से पहले ही वहां से भाग निकला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार ट्रक चालक को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम भी गठित की गई है।पुलिस ने घायल पशुओं को तत्काल टीम के द्वारा ग्राम हसदा गोठान में शिफ्ट कराया। वहां पशु चिकित्सक को बुलाकर घायल पशुओं का इलाज कराया गया। इसके बाद दोनों मृत पशुओं का पोस्टमार्टम कराया गया ।