Latest:
Event More News

राहुल को दिल्ली आवास खाली करने का आदेश…तत्पश्चात पूरे देश में “मेरा घर राहुल गांधी का घर” कैंपेन की शुरुआत…इसी कड़ी में अनिला भेड़िया ने राहुल को किया अपना घर ऑफर,लिखा…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर। वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर। वर्तमान भारत।राहुल गांधी को लोकसभा अध्यक्ष ने उनकी दिल्ली के आवास को खाली करने का आदेश दिया है। जिसके पश्चात पूरे देश में “मेरा घर राहुल गांधी का घर” कैंपेन की शुरुआत हो गई है।

छत्तीसगढ़ महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया भी इस कैंपेन से जुड़ गई है। उन्होंने राहुल को अपना लोहारा स्थित आवास ऑफर किया है।

पूरे देश में राहुल गांधी के समर्थन में एक कैंपेन की शुरुआत हुई है, “मेरा घर राहुल गांधी का घर” इस कैंपेन में छत्तीसगढ़ के कई कांग्रेसी नेता जुड़ गए हैं। इस कैंपेन में मंत्री अनिला भेड़िया भी जुड़ गई है।

मंत्री ने अपने लोहारा स्थित आवास की प्रवेश द्वार में हाथों में बैनर लिए दिख रही है। बैनर पर लिखा है, “मेरा घर राहुल गांधी का घर” मंत्री ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर किया है।

राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के पश्चात उनको सरकारी आवास खाली करने का नोटिस दिया गया है। जिसके पश्चात कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपने नेता के लिए कैंपेन शुरू किया है। राहुल गांधी को नोटिस मिलने के पश्चात प्रदेश कांग्रेश में आक्रोश देखने को मिल रहा है।

महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि राहुल गांधी ने नोटिस मिलने के पश्चात डिप्टी सेक्रेटरी को पत्र लिखकर आभार व्यक्त किया। राहुल ने लिखा कि हमारे इस सरकारी आवास से मेरी काफी यादें जुड़ी हुई है। जिसे अब मैं खाली कर दूंगा। दिल्ली में राहुल गांधी तुगलक लेन में रहते थे।

आज हम सब ने यह मन बनाया कि हमारा घर राहुल गांधी का भी घर है, वों आएं और हमारे घर में रहें।

मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि राहुल गांधी जन जन की बात उठा रहें हैं। हम राहुल को कहीं से कमजोर नहीं होने देंगे। राहुल की मनोबल को हम सभी गिरने नहीं देंगे। यह घर हम राहुल गांधी को समर्पित कर रहे हैं।

हमारे नेता के लिए सर्वस्व न्यौछावर है। ओ देश के लिए लड़ रहे हैं। हमारा सौभाग्य होगा। अगर वह हमारे घर में आकर रहेंगे। मंत्री अनिला भेड़िया की यह तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।