Latest:
Event More News

पत्थलगांव पुलिस को मिली बड़ी सफलता…अवैध कोयला परिवहन करते ट्रक को किया जब्त… आगे की कार्रवाई जारी..पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

पत्थलगांव/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के पत्थलगांव में अवैध रूप से कोयला परिवहन करने के मामले में पुलिस ने कोयला से लोड दो ट्रक को अपने कब्जे में किया है। पुलिस जानकारी के अनुसार पत्थलगांव की NH-43 में कोयला से लोड 2 ट्राली पर अवैध रूप से परिवहन किया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर दो कोयला लोड ट्रक कोरबा से लुड़ेग चोरी-छिपे जा रही है।

तत्पश्चात पत्थलगांव पुलिस ने पालीडीह चौक के पास दोनों ट्रक को रोककर पूछताछ करने पर कोयला संबंधित रॉयल्टी व बिल्टी की मांग की गई। जिस पर वाहन चालक ड्राइवर द्वारा अपर्याप्त कागजात होने पर दोनों ट्रक को जब्त कर थाने ले लाया गया।

पत्थलगांव पुलिस ने बताया कि ट्रक क्रमांक संख्या सीजी 12 बीजे 2611 तथा सीजी 12 एस 5877 पर कोरबा से अवैध रूप से कोयला परिवहन हो रहा था। जिस कोयले की कीमत लगभग 3.50 लाख बताया जा रहा है।

अवैध रूप से कोयला परिवहन करते हुए ट्रक को थाने के पुलिसकर्मियों की सहायता से कब्जे में किया गया। मामले में गवाहों के आधार पर रेड कार्यवाही कर धारा 91 नोटिस के आधार पर कोयला परिवहन हेतु रॉयल्टी व बिल्टी की मांग की गई। जिस पर कागजात उपलब्ध नहीं करा पाने पर वाहन जब्त कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।