Latest:
Event More News

गृह मंत्री अमित शाह मुख्यमंत्री बघेल पर जमकर साधा निशाना…भ्रष्टाचार के लगाए आरोप…केंद्र सरकार की जमकर की तारीफ…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर/छत्तीसगढ़। वर्तमान भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि नौ सालों में छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र के कुछ क्षेत्रों को छोड़कर पूरे देश में वामपंथी उग्रवाद पर नियंत्रण पा लिया गया है।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर के पंडित रविशंकर स्टेडियम में एक रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का तेजी से विकास हो रहा है। दुनिया के देशों में भारत का महत्व काफी बढ़ा है।

बता दें,कि अपने भाषण में अमित शाह ने राज्य की बघेल सरकार पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि सभी मोर्चों पर राज्य सरकार विफल रही है। अमित शाह ने कहा कि भूपेश बघेल के नेतृत्व वाले शासन की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। शाह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो राज्य में भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंके, वहीं उन्होंने साल 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार सत्ता में लाने का आग्रह किया।

आगे उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस के नेतृत्व वाले पूर्व यूपीए शासन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में मनमोहन सिंह सरकार के समय 12 लाख करोड़ रुपये का घोटाला हुआ था। वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार पारदर्शी तरीके से काम कर रही है। उस पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगाया जा सकता। बता दें, छत्तीसगढ़ विधानसभा का चुनाव इसी साल के आखिर में होने वाला है। चुनावी साल में अमित शाह का यह तीसरा छत्तीसगढ़ दौरा है।

अपने दौरे में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। शाह ने बघेल सरकार पर अपराध में बढ़ोतरी और भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बघेल सरकार पर दो हजार करोड़ रुपए का शराब घोटाला, पांच सौ करोड़ रुपए का कोयला परिवहन घोटाला, 13 सौ करोड़ रुपए का गौठान घोटाला, लोक सेवा आयोग घोटाला, जिला खनिज फाउंडेशन (डीएमएफ) घोटाला समेत कई घोटालों का आरोप है। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या आप भ्रष्टाचार में डूबी इस सरकार को दोबारा चुनना चाहते हैं। अमित शाह ने बघेल सरकार को वादा खिलाफी करने वाली सरकार भी कहा है।