Event More News

24 जून 2023 राशिफल : इस राशि वालों का दिन सामान्य बीतेगा…इस राशि वालों का बिगड़े हुए पारिवारिक रिश्तों में सुधार आएगा…और इस राशि वाले व्यर्थ के वाद विवाद में न पड़ें,तथा…जाने आज का राशिफल

संकलन : गजाधर पैकरा

मेष राशि (Aries)

आपका दिन सामान्य बीतेगा. लोगों की मदद आज आपको मिलती रहेगी. छात्रों को आज पढ़ाई में अधिक मन लगाने की जरूरत है. हालांकि शिक्षकों की पूरी मदद छात्रों मिलेगी. वर्क प्लेस पर आज आपका मन बढ़ेगा. व्यवसाय के क्षेत्र में आज अच्छे अवसर मिलने के आसार हैं. निवेश सोच समझकर करें.

वृषभ राशि (Tauras)

आज आपके बिगड़े हुए पारिवारिक रिश्तों में सुधार आएगा. सीनियर्स आपकी सराहना करेंगी. समाज में आपके काम से आपके बड़ों का माम बढ़ेगा. किसी भी गंभीर बीमारी को हल्के में लेने से आगे परेशानी बढ़ सकती है. अपनी कमियों को आज पहचानने का दिन है. अपने प्रयास में छात्र कोई कमी न रखें. मां की सेहत बिगड़ सकती है.

मिथुन राशि (Gemini)

आज कई दिनों से चली आ रही समस्या का हल आपको निकालना ही होगा. किसी बी व्यर्थ के वाद विवाद में न पढ़ें. आज बिजनेसमैन की तरह फायदे के बारे में सोचने का दिन है. पैसों के लेन देने में लापरवाही बरतने पर धोखा हो सकता है. पत्नी के साथ रूखा व्यवहार न करें, रिश्तों में दरार आ सकती है.

कर्क राशि (Cancer)

आज नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए दिन बहुत शुभ है. आज आपके काम से बॉस खुश होंगे और आपकी सार्वजनिक रूप से तारीफ करेंगे. आज आपका मन उत्साह से भरा रहेगा. आर्थिक रूप से भी आज आप खुद को मजबूत महसूस करेंगे. घर में पूरा दिन बिताने के लिए आज का दिन अच्छा है. बाहर घूमने जाना सही होगा.

सिंह राशि (Leo)

आज आधा दिन आपका मन विचलित रह सकता है, मन की शांति के लिए आप घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं. लंबे समय से चला आ रहा कोई अधूरा काम आज पूरा कर लें नहीं तो आगे परेशानी हो सकती है. अचानक धन प्राप्ति होने से घर का माहौल खुशनुमा होगा. आज मानसिक स्थिति सही रहेगी.

कन्या राशि (Virgo)

आज अपने बिजनस को विस्तार देने के लिए दिन अच्छा है, ऑफिस में किसी भी काम को अधूरा छोड़े. समय के साथ अपडेट रहने की जरूरत है. व्यस्तता और चिंता से अपने पारिवारित रिश्ते न बिगाड़ें. पत्नी को समय दें. भाई के साथ चल रहे मनमुटाव को दूर करने का समय आ गया है. मां का आशीर्वाद लेकर ही बाहर निकलें.

तुला राशि (Libra)

आज आप पूरा दिन व्यस्थ रहने वाले हैं लेकिन आज की आपकी कोशिश भविष्य में अच्छे परिणाम ला सकती है. आज आपको अपना व्यवहार सहयोगात्मक रखना होगा. सहकर्मियों के लिए जा एक्स्ट्रा मेहनत करनी पड़ सकती है. आर्थिक रूप से आज का दिन सही होगा. नई प्लानिंग पर काम शुरू करने का दिन आ गया है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन आपके लिए अच्छे परिवर्तन लेकर आया है. महिला सहकर्मियों से आपको मदद मिल सकती है. पार्टनरशिप में अगर बिज़नेस करने जा रहे हैं तो आज के दिन इससे बचें, धोखे की संभावना है. छात्रों के लिए छुट्टी के दिन अधिक मेहनत करने की जरूरत है. आज ससुराल पक्ष से अच्छी खहर आ सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)

आज आपका भाग्य पूरी तरह से आपके साथ होगा, बड़े निवेश का फैसला ले सकते हैं लेकिन एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें. ऑफिस में विवाद की संभावना है. छोटी सी बात पर बहस करना आपके सम्मान को कम कर सकता है. खुद का काम शुरू करने की प्लानिंग आज रंग ला सकती है. आलस्य से बचें.

मकर राशि (Capricorn)

आज आपका दिन उत्साह से भरा बीतेगा. मनमुटाव की संभावना है, बहस की स्थिति पैदा न होने दे. विवाह के प्रस्ताव आने से घर में व्यस्थता बनी रहेगी. स्वभाव में आज आलस्य को न आने दे, बनता काम बिगड़ सकता है. छात्रों को मेहनत करने की आवश्यकता है. पेंडिंग काम को जल्द पूरा कर लें.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज के लिए व्यवसाय में लाभ हो सकता है. पूजा और धार्मिक कार्य में मन लगेगा. बच्चों को मीठी चीज खिलाएं. आपकी प्रशंसा आपके ऑफिस में होने से शत्रु से भी पाला पड़ सकता है. रिटेल बिजनेसमैन के लिए डील तय करने के लिए आज का दिन अच्छा है. आपको बड़े काम में बड़ी सफलता मिल सकती है.

मीन राशि (Pisces)

आज आपको दुश्मनी से छुटकारा मिल सकती है. अपने काम से आज आप अपने शत्रु को चुप करा सकते हैं. छात्र अपनी एकाग्रता बनाएं रखें. आज महिलाओं के लिए दिन तनावपूर्ण बीत सकता है. आर्थिक समस्याओं के कारण आज आप थोड़े उखडे़ हुए रह सकते हैं. मंदिर जाकर आप पूजा अर्चना करें तो दिन शुभ होगा.

डिस्क्लेमर-

यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी ‘वर्तमान भारत’ पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषियों एवं एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।