Latest:
ज्योतिष

25 जून 2023 राशिफल : इस राशि वाले मानसिक रूप से खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे…इस राशि वालों का पूरा दिन रोमांच से भरपूर रहने वाला है…और इस राशि वालों का दिन चुनौतीपूर्ण रहने वाला है,तथा…जाने आज का राशिफल

प्रस्तुति : गजाधर पैकरा

मेष राशिफल (Aries Today Horoscope)

आज आपका मन शांत नहीं रह पाएगा इसके लिए आपको आध्यात्म की ओर बढ़ना होगा या फिर घर में आपको धार्मिक आयोजन करना चाहिए. आज घर से बड़ों का आशीर्वाद लेकर ही निकले इससे आपके अंदर एक नई ऊर्जा बरी रहेगी. छात्रों के लिए आज दिन अधिक मेहनत करने का है।

वृषभ राशिफल (Taurus Today Horoscope)

आज आपको अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना चाहिए. काम की भागदौड़ होने से दकाम महसूस होगा. मन को शांत रखमे के लिए गरीबों में जरूरी सामान बांट सकते हैं. बच्चों के साथ समय बिताना आपको अच्छा फल दे सकता है. आज किसी बड़े लेने से आपको बचवा चाहिए।

मिथुन राशिफल (Gemini Today Horoscope)

आज आप अकारण ही किसी किसी विवाद में पड़ सकते है. बड़े बिजनेस में किसी तरह के निवेश को आज न करें. माता की सेहत का अदिक ध्यान रखना पड़ सकता है. परिवारिक कलह से खुद को दूर रखना ही सही होगा. आज कोई नया काम शुरू करना सही रहेगा लेकिन सलाह ले लें।

कर्क राशिफल (Cancer Today Horoscope)

आज आपका दिन पिछले के मुकाबले अच्छा बीतेगा. सेहत पर आज आपको विशेष ध्यान देने की जरूरत है. मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने का आज आपको मौका मिल सकता है. परिवार के किसी सदस्य से संबंधित बुरी खबर मिल सकती है. किसी करीबी से मतभेद की संभावना है।

सिंह राशिफल (Leo Today Horoscope)

आज का पूरा दिन आपके लिए लाभवर्धक रहने वाला है. अचानक ही गर में आए पैसे से घर का माहौल हल्का रहेगा. समाज में आपके कर्मों के कारण आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. किसी परिचित से आज अचानक ही मिलना हो सकता है. व्यापार संबंधी फैसले करते समय सलाह जरूर लें।

कन्या राशिफल (Virgo Today Horoscope)

आज आपका अपने मन के हिसाब से दिन गुजारेंगे. किसी करीब का व्यवहार आपको दुखी कर सकता है. आपकी सेहत आपके खान-पान पर निर्भर करता है. बाहर के अनहाईजिनिक खाने से दूर रहें. कार्य क्षेत्र में आपके काम से बॉस खुश होंगे. कोई बड़ा प्रॉजेक्ट आज आपके हाथ लग सकता है।

तुला राशिफल (Libra Today Horoscope)

आज आप अपना ज्यादातर समय परिवारवालों के साथ बिताएंगे. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. सामाजिक क्षेत्र में लंबे समय से किसी बदलाव को लेकर किया जा रहा आपका प्रयास आज सफल होगा. किसी परिचित से आज बहस की संभावना है. सावधानी से कार खरीदें।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Today Horoscope)

आज आपका दिन चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. परिवार के साथ बिताया गया समय यादगार रहने वाला है. मन प्रसन्न रखने के लिए बच्चों के साथ समय बिताएं. व्यापार-व्यवसाय संबंधी कोई भी निर्णय सलाह लने के बाद ही करें. नई साझेदारी से आपको अधिक लाभ होने की संभावना है।

धनु राशिफल ( Sagittarius Today Horoscope)

आज का पूरा दिन सोच विचार में बीत सकता है. अधिक चिंता करने से सेहत पर असर पड़ सकता है. किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात की संभावना है. मन आनंदित करने के लिए आज क्रिएटिविटी की ओर आपका झुकाव होगा. छात्रों के दिन सामान्य रहने वाला है।

मकर राशिफल (Capricorn Today Horoscope)

आज आपको अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. आर्थिक रूप से आज घाटा होने के आसार हैं, कोई भी निवेश सोच समझकर करें. किसी नये काम को शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. मन अशांत होने पर परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

कुंभ राशिफल (Aquarius Today Horoscope)

आज का पूरा दिन रोमांच से भरा रहने वाला है. परिवार में आपका मान सम्मान बढ़ेंगा. विवाह के अच्छे प्रस्ताव आने की संभावना है. संतान सुख की प्राप्ति के योग बन रहे है. व्यवसाय संबंधी किसी भी निर्णय को लेने से सौ बार सोचें. किसी करीबी का साथ आज बड़ी मुसीबत को टालेगा।

मीन राशिफल (Pisces Today Horoscope)

आज का दिन सेहत के लिए अच्छा होगा. आप आज मानसिक रूप से भी खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे. जीवनसाथ के साथ अकारण ही बहस न करें. अध्यात्म की ओर कदम बढ़ाना आपके लिए एक अच्छा निर्णय साबित हो सकता है. ऑफिस में आपके काम का विरोध हो सकता है।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं के जानकारियों पर आधारित है. इसकी ‘वर्तमान भारत ‘पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषियों एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।