Event More News

जशपुर के पतराटोली में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल और कार के बीच भयानक टक्कर…मोटरसाइकिल चालक की घटनास्थल पर मौत…कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

दुलदुला/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के दुलदुला थाना क्षेत्र के अंतर्गत पतराटोली में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल और कार के बीच हुई सीधी जबरदस्त टक्कर में बाइक चालक की घटना स्थल पर ही जान चली गई। इस भीषण दुर्घटना में कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

दुर्घटना बीती रात लगभग साढ़े 8 बजे एनएच 43 पर दुलदुला थानाक्षेत्र के पतराटोली में एचपी पेट्रोल पंप के पास हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जोकारी के ग्राम कमतरा निवासी प्रेम कुमार पन्ना (23) बुधवार को अपने पड़ोसी महिपाल राम की मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 14 एमक्यू 6168 से दांत का इलाज कराने के लिए जशपुर आया हुआ था। दांत सेट कराने के बाद देर शाम को वह मोटरसाइकिल पर अपने गांव वापस लौट रहा था। रात करीब साढ़े 8 बजे जब वह पतराटोली में एचपी पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था, सामने से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक जेएच 01 डीके 8083 ने उसे टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के समय मौसम खराब था और मौके पर कोई भी मौजूद नहीं था, इसलिए घटना का कोई भी प्रत्यक्षदर्शी पुलिस को नहीं मिला है। हादसे के बाद आरोपित कार चालक वाहन सहित घटना स्थल से भाग निकला। मामले में दुलदुला पुलिस फरार कार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर,जांच में जुटी हुई है।

बता दें, कि दुलदुला थाना क्षेत्र का पतराटोली चौक,जिले का सबसे खतरनाक ब्लैक स्पाट बन चुका है। इस चौक और इसके आसपास आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। इसमें वाहन चालक और राहगीर जान गवां रहें हैं। जिला प्रशासन और पुलिस विभाग ने स्थल की जांच भी की है। लेकिन दुर्घटना रोकने के लिए अब तक ठोस पहल नहीं किया गया है। एएसपी उमेश कश्यप का कहना है कि चौक के पास छोटा गति अवरोधक लगाने के लिए लोक निर्माण विभाग को पत्र लिख रहे हैं।