Latest:
Event More Newslocal news

कोरिया (बैकुण्ठपुर): झुमका महोत्सव में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के आगमन पर छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस दिखाएगा काला झंडा … इस रीवजह से युवा कांग्रेस ने काला झंडा दिखाकर विरोध करने का लिया है निर्णय …

आदर्श सिंह ( जिला ब्यूरो चीफ , कोरिया ) की रिपोर्ट

बैकुंठपुर। वर्तमान भारत । छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस ने बैकुंठपुर में आयोजित होने वाले झुमका महोत्सव में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के आगमन पर उनका विरुद्ध विरोध प्रदर्शन करने के लिए काला झंडा दिखाने का निर्णय लिया है।प्रदेश युवा कांग्रेस ने यह निर्णय विष्णुदेव साय सरकार द्वारा बीजेपी घोषणा पत्र के अनुरूप विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन न करने के कारण लिया है। प्रदेश युवा कांग्रेस मुख्यरूप से निम्न कारणों से मुख्यमंत्री के झंडा दिखाएगा –

01/- छत्तीसगढ़ बीजेपी घोषणा पत्र के अनुरूप 2023-24 धान खरीदी का एकमुश्त 3100/-रूपये (तीन हजार एक सौ रूपये) व धान बोनस नहीं देने के कारण।

02/- घोषणा पत्र अनुरूप महतारी वन्दन योजना में महिलाओं को 1000/-रूपये (एक हजार रूपये) न देना।

03/- घोषणा-पत्र के अनुरूप 500/-रूपये (पाँच सौ रूपये) प्रति गैस सिलेण्डर न देना।

04/- झुमका जल महोत्सव में सम्मानित व्यक्ति एवं कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों व वरिष्ठो को महत्तव न देना।

05/- कोरिया झुमका जल महोत्सव मे छत्तीसगढ़ के स्थानिय कलाकारों को न बुलाकर बाहरी कलाकारों को बुलाकर कोरिया के पैसे का दुरूपयोग करना।

06/- भाजपा घोषणा पत्र के अनरूप 2016-17 व 2017-18 का बोनस देने का वादा कर 2014-15 व 2015-16 का बोनस देकर किसानो के साथ छलावा करना।

छत्तीसगढ़ मे भाजपा की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ की जनता अपने आप को ठगा महसुस कर रही हैं। इन सभी मांगों को लेकर भारतीय युवा कांग्रेस कोरिया के नेतृत्व में मुख्यमंत्री जी का विरोध प्रदर्शन व काला झण्डा दिखाया जायेगा।