Latest:
Popular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़शिक्षा

शराबी मास्टर साहब ने की सारी हदें पार…’जीवन में है बहुत टेंशन’, बोलकर स्कूल में खोल दी शराब की बोतल…देखें Viral Video


बिलासपुर :- छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक सरकारी स्कूल में शराबी मास्टर साहब ने असभ्यता की सारी हदें पार दीं. उन्होंने स्कूल में ही शराब पीना शुरू कर दिया. शराब पीते हुए शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में शिक्षक कहता दिख रहा है कि ‘मैं रोज शराब पीता हूं. मेरे शराब पीने से किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए. शराब पीना मेरी मर्जी है.’

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो बिलासपुर जिले के मस्तूरी विकासखंड के ग्राम मचहा स्थित प्राथमिक विद्यालय का है. यहां वीडियो में शराब पीता दिख रहा शिक्षक संतोष केवट सहायक शिक्षक के पद पर तैनात है. स्थानीय लोगों ने बताया कि शिक्षक रोज ही स्कूल में शराब पीकर आता है. कक्षा में भी वह बच्चों के सामने शराब पीता है।

प्रिंसिपल के सामने खोली बोतल

फिलहाल, प्राथमिक विद्यालय की प्रधान पाठिका तुलसी गणेश चौहान अपने रूम में मौजूद थीं. इसी समय संतोष कुमार केंवट नशे की हालत में शराब और चखना लेकर स्कूल पहुंच गया. इसके बाद प्रधान पाठक और स्कूली बच्चों के सामने ही शिक्षक ने शराब पीनी शुरू कर दी. जब उसने देखा कि कोई उसका वीडियो बना रहा है तो उसने पहले तो वीडियो बनाने वाले से पहचान पत्र मांगा. इसके बाद चखना रखकर कहा कि ‘वीडियो में ये सब कुछ आना चाहिए. डीईओ, कलेक्टर के पास जाओ. जाओ मेरा क्या कर लोगे. आपको नहीं पीना है तो मत पियो. अच्छा आप दूसरी वाली पीते हो. ऐसा कहकर शिक्षक शराब पीने लगा.’

जिंदगी में है बहुत टेंशन

बता दें कि, जब वीडियो बनाने वाले ने कहा कि महिला शिक्षक से सामने शराब पीना सही नहीं है तो उसने कहा कि मैं घर में पीता हूं. आज गलती से शराब पीकर आ गया. स्कूल के अंदर शराब पीना गलत है. क्या करूं जीवन में बहुत टेंशन है. इसके बाद उसने कहा कि दो, चार और लोगों को बुला लो. जब वीडियो बनाने वाले ने उसका नाम पूछा तो उसने कहा कि मेरा नाम बोर्ड पर लिखा है, नोट कर लो।

शराबी मास्टर साहब ने की सारी हदें पार…’जीवन में है बहुत टेंशन’, बोलकर स्कूल में खोल दी शराब की बोतल…देखें Viral Video



प्रिंसिपल ने कही ये बात

दरअसल, जब वीडियो बनाने वाले ने प्रिसिंपल से पूछा कि ये रोज इसी तरह शराब पीकर आते हैं तो उन्होंने कहा कि रोज तो पीकर नहीं आते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सहायक शिक्षक का कृत्य निंदनीय है. इसपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने शिक्षकों की मनमानी की बात को भी कबूल किया है।

सस्पेंड हुआ शिक्षक

फिलहाल, वायरल वीडियो को एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कार्रवाई की मांग की थी. इस पर जिला शिक्षा अधिकारी ने संज्ञान लेते हुए बताया कि इस मामले की शिकायत मिली है. जांच के बाद आरोपी को सस्पेंड कर दिया गया है।