ENTERTAINMENTEvent More News

फिल्म, मोदी है तो मुमकिन ने पकड़ी रफ्तार,यूट्यूब पर दर्शकों की संख्या हुई 50 हजार के पार..

अंबिकापुर -मदारी आर्ट्स के द्वारा निर्मित लेखक अजय आनंद निर्देश जितेंद्र बिंदु एवं आनंद कुमार गुप्त तथा पूनम पटेल सहित बहुत सारे कलाकारों के अभिनय से सजी देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी और छत्तीसगढ़ प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी, केंद्र एवं राज्य सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से बनाई गई फिल्म मोदी है तो मुमकिन है यह मोदी की गारंटी है, को देश के देवतुल्य जनता को खूब प्यार मिल रहा है, इस फिल्म को मदारी आर्ट्स के यूट्यूब चैनल पर 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं ।


सर्व विदित हो की मदारी आर्ट्स के द्वारा हमेशा से जागरूकता हेतु सार्थक एवं संदेश परक नुक्कड नाटक, फिल्म, डॉक्यूमेंट्री और लघु फिल्मों के माध्यम से जनहित में अच्छा कार्य किया जाता रहा है। इसी कड़ी में फिल्मी मोदी है तो मुमकिन है के माध्यम से केंद्र सरकार द्वारा 10 वर्षों तक किए गए कार्यों एवं छत्तीसगढ़ शासन के द्वारा किए जा रहे कार्यों का पूरा ब्यौरा इस फिल्म के माध्यम से दिखाने का प्रयास किया गया है, जिसका बहुत अच्छा लाभ मिल रहा है।


इस फिल्म के प्रचार के लिए एक रथ बनाई गई है, जो इन दिनों न सिर्फ सरगुजा छत्तीसगढ़ बल्कि पूरे देश में काफी चर्चित हुई है, इस फिल्म को छत्तीसगढ़ प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री जी,पूर्व मुख्यमंत्री जी, संस्कृति मंत्री छत्तीसगढ़ शासन, माननीय विधायक अंबिकापुर, भारतीय जनता पार्टी के माननीय प्रदेश अध्यक्ष जी, माननीय प्रदेश महामंत्री जी,सरगुजा बीजेपी के अध्यक्ष जी, भारतीय जनता पार्टी के कई माननीय पार्षद जी, सहित लाखों लोगों को प्यार मिल रहा है।

मदारी आर्ट्स के इस सार्थक कार्य के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं देश के माननीय प्रधानमंत्री जी संज्ञान में ले तो और भी अच्छा रहेगा । क्योंकि निसंदेह मदारी आर्ट्स का कार्य सराहनीय है ।

फिल्म देखने के लिए लिंक को क्लिक करें