Latest:
Event More NewsNatioal NewsPopular NewsTrending Newsजानकारीराजनीती

Big Breaking : PM मोदी को जान से मारने की धमकी.! एक आदमी बोला- ‘कांग्रेस की सरकार बनी तो कर देंगे पीएम मोदी की हत्या’…हुआ ये अंजाम…कर्नाटक में केस दर्ज…पढ़ें पूरी खबर


बेंगलुरु :- कर्नाटक के एक आदमी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। उसने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर धमकी दी है। वीडियो में वह हाथ में तलवार लिए दिख रहा है।

उसने कहा कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मार देगा।

फिलहाल, आरोपी की पहचान मोहम्मद रसूल कद्दारे के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। हैदराबाद समेत कई जगहों पर पुलिस ने छापेमारी की है। रसूल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें वह तलवार लिए हुए है और पीएम मोदी को धमकी दे रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने IPC की धारा 505(1)(b), 25(1)(b) और आर्म्स एक्ट के तहत यादगिरी के सुरपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

ज्ञात हो कि, पिछले साल केंद्रीय एजेंसियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी वाला ईमेल मिला था। इसमें कहा गया था कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में धमाका किया जाएगा। धमकी भेजने वाले ने 500 करोड़ रुपए देने और जेल की सजा काट रहे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को रिहा करने की मांग की थी। इस मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने की। पिछले साल मार्च में कर्नाटक के दावणगेरे में पीएम मोदी ने रैली की थी। इस दौरान सुरक्षा में चूक हुई थी।