ENTERTAINMENTPopular NewsTrending Newsजानकारी

अजय देवगन की 2024 में बैक- टू- बैक कई फिल्म…’मैदान’ के पोस्टर की दिखाई झलक…इस दिन रिलीज होगी फिल्म का ट्रेलर…पढ़ें पूरी खबर



बॉलीवुड न्यूज डेस्क :- बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन की साल 2024 में बैक-टू-बैक कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. उनकी सुपरनैचुरल हॉरर मूवी ‘शैतान’ अगले कुछ दिनों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है.

ज्ञात हो कि, इस बीच अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘मैदान’ का एक न्यू पोस्टर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर किस दिन दस्तक देगा. अजय देवगन ने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘मैदान’ के नए पोस्टर की झलक दिखाई है, जिसमें वह इमोशनल नजर आ रहे हैं. कुछ लोग उनसे गले लगकर रो रहे हैं. अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, ‘एक आदमी, एक टीम, एक देश और उस अटूट विश्वास की असाधारण कहानी का गवाह बनिए, जिसने फुटबॉल के इतिहास में अपनी अमिट छाप छोड़ी थी. मैदान का ट्रेलर 7 मार्च, 2024 को रिलीज होगा.’

स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है अजय देवगन की ‘मैदान

‘मैदान’ का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है. ये एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें अजय देवगन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आएंगे. इसमें साल 1952 से लेकर साल 1962 तक फुटबॉल खेल के सुनहरे दौर को दिखाया जाएगा.

https://www.instagram.com/ajaydevgn/


दरअसल, साल 2019 में फिल्म ‘मैदान’ की शूटिंग कंप्लीट हो गई थी, लेकिन कई कारणों की वजह से फिल्म की रिलीज बार-बार टलती रही है. इसमें अजय देवगन के अलावा प्रियमणि, गजराज राव भी अहम किरदार में नजर आएंगे. ‘मैदान’ इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

हॉरर फिल्म में दिखेंगे अजय देवगन


बताते चलें कि अजय देवगन की ‘शैतान’ 8 मार्च, 2024 को रिलीज होगी. इसमें आर माधवन विलेन के किरदार में दिखेंगे. फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है, जिसके बाद लोग इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.



फिलहाल, इसके अलावा अजय देवगन ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे, जिसका अभी प्रोडक्शन का काम चल रहा है. इसके डायरेक्शन की जिम्मेदारी रोहित शेट्टी संभाल रहे हैं. ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी के पिछले दो पार्ट का निर्देशन भी रोहित ने ही किया था. ‘सिंघम अगेन’ में रणवीर सिंह, करीना कपूर, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी दिखेंगे.