Latest:
Event More Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ी

ओह, 7 साल की मासूम से दरिंदगी.! दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका…पढ़ें पूरी खबर



कवर्धा :- छत्तीसगढ़ के कवर्धा में फिर एक बार 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की घटना सामने आयी है। प्रथम दृष्टया जांच में दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

वहीं संदेही एक वन विभाग के कर्मचारी को पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि प्रदेश के गृहमंत्री विजय शर्मा के गृहजिले में पिछले एक माह में हत्या के 7 अलग-अलग वारदातें हुई हैं। इनमें से ज्यादातर मामले हाई प्रोफाइल हैं। आज एक बार फिर सिघनपुरी थाना क्षेत्र के टाटावाही गांव में एक सात वर्षीय मासूम के साथ पहले दुष्कर्म की घिनौनी हरकत और उसके बाद भी सिर में पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दिया गया।

बता दें कि, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद एसपी डॉ अभिषेक पल्लव टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दुर्ग से फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। जिसके बाद मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

फिलहाल, वहीं एसपी ने बताया कि मासूम के प्राइवेट पार्ट में सूजन है,जिससे दुष्कर्म होने की संभावना है। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ किया जिसके बाद एक संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

बताया जा रहा है संदेही वन विभाग में वन रक्षक के पद पर पदस्थ हैं जिनके शरीर और कई जगह खरोच के निशान है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और मामले की जांच जारी है।