Latest:
Event More Newslocal newsRecent NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीविविध

Breaking Jashpur : हरकत में आई बिजली विभाग.! बिजली बिल की अधिकता को लेकर विगत दिनों मुख्यमंत्री कैंप में लगाई गई गुहार…समस्याओं का किया जा रहा है निराकरण…पढ़ें पूरी खबर



जशपुर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के विद्युत उपभोक्ताओं ने विद्युत बिल के अधिकता को देखते हुए राहत दिलाने विगत दिनों बगिया स्थित मुख्यमंत्री कैंप में गुहार लगाई थी. ग्रामीणों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए सीएम कैंप ने विद्युत विभाग के उच्च अधिकारियों को गांव में विशेष शिविर लगाकर बिजली बिल की समस्याओं के निराकरण करने के सख्त निर्देश दिए गए थे.

फिलहाल, निर्देश के परिपालन में विद्युत विभाग द्वारा ग्राम जोकारी में शिविर लगाकर बिजली बिल समस्या सहित अन्य प्रकरणों का विभाग द्वारा निराकरण किया जा रहा है. शिविर में 37 आवेदन प्राप्त हुए. 26 का त्वरित कार्रवाई कर निराकरण किया गया. निराकरण किए जाने से संबंधित हितग्राही बेहद खुश नजर आए और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को धन्यवाद ज्ञापित किया है.

उल्लेखनीय है कि, बगिया स्थित मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के निवास को प्रदेश सरकार ने सीएम कैम्प का दर्जा दिया हैं. यहां प्रतिदिन जनदर्शन का आयोजन किया जाता है. प्राप्त आवेदन को संबंधित विभाग को निराकरण करने के निर्देश दिए जाते हैं जिससे आम जनता को परेशानी न हो. बगिया स्थित मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में जशपुर जिले के साथ दूसरे जिले से भी लोग अपनी समस्या और मांगों लेकर,यहां पहुंचते हैं. प्रवास में रहने के दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय स्वयं जनदर्शन में शामिल हो कर लोगों की समस्या और मांगों को सुन कर उनका निराकरण करते हैं. सीएम कैंप की सहायता से बीते साढ़े 3 माह के दौरान 175 मरीजों को चिकित्सकीय सहायता मिल चुकी है.