Latest:
ज्योतिषधर्म

17 मार्च 2024 राशिफल : कुंभ समेत इन चार जातकों के लिए बढ़िया रहेगा रविवार…सूर्य देव की बरसेगी कृपा…जाने आपके सितारे क्या कहते हैं…पढ़ें आज का राशिफल


मेष राशिफल

मेष राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे. ऑफिस में दिन अच्छा रहेगा. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें. कोर्ट कचहरी के मामले में भाग दौड़ बनी रहेगी. सेहत समान्य रहेगा.

वृष राशिफल

वृष राशि के लिए 17 मार्च का दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में आपके खिलाफ साजिश हो सकती है, ध्यान रखें. घर में किसी बुजुर्ग की तबीयत खराब हो सकती है. लंबी दूरी की यात्रा अथवा विदेश यात्रा के योग बनेंगे. बिजनेस में धन लाभ होगा.

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज आपके कुछ पुराने काम पूरा हो सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. आज इन लोगों को पुराना पैसा वापस मिल सकता है.

कर्क राशिफल

कर्क राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. राजनीति से जुड़ें लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी.  युवा वर्ग अपने काम पर फोकस करेंगे. गाड़ी खरीदने का प्लान बना सकते हैं.

सिंह राशिफल

सिंह ऱाशि वालों के लिए रविवार का दिन हल्का रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अभी और इंतजार करना होगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लिए दिन थोड़ा सा उथल-पुथल वाला रहेगा. ऑफिस में आज काम का बोझ ज्यादा रहेगा. आज शाम को किसी खास से मुलाकात हो सकती है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.

तुला राशिफल

तुला राशि वालों के लिे 17 मार्च का दिन सही रहेगा. कामकाज मध्यम रहेगा. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. आज अटके काम पूरे हो सकते हैं. आज कहीं पर पैसा निवेश करने से पहले अच्छे से सोच विचार लें. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें.

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक जातकों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. आज शाम को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. महिलाएं आज शॉपिंग करेंगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. लड़कियों की आज संगीत, नृत्य ,कला आदि में रुचि बढ़ सकती है. परिवार में शांति रहेगी. खान पान का ध्यान रखें.

धनु राशिफल

धनु राशि वालों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी के साथ झगड़ा हो सकता है. खेल जगत से जुड़े लोगों को आज अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. सेहत ठीक रहेगा. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस रखें.

मकर राशिफल

मकर राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में दोपहर बाद छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. नौकरी की तलाश आज पूरी हो सकती है. घर में मांगलिक कार्य हो सकता है. आज किसी को उधार देने से बचें, पैसे फंस सकते हैं.

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा.  आज कोर्ट कचहरी के मामले में छुटकारा मिलेगा.  नौकरी भी ठीक ठाक चलेगी. बिजनेस मध्यम रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, बाहर का खाना खाने से बचें.

मीन राशिफल

मीन राशि वालों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहेगा. आज अटके काम पूरे हो सकते हैं. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको अच्छी सूचना सुनने को मिलेगी. परिवार में किसी बात पर तनाव हो सकता है. छात्रों को आज पढ़ाई में ध्यान लगाएं.

डिस्क्लेमर-
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी ‘वर्तमान भारत’ पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषीयों एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।