Event More NewsRecent NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीविविध

CG Road Accident Breaking :   ट्रक और बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत…लहूलुहान हुई छत्तीसगढ़ की सड़क…दो महिला सहित तीन की मौत…पढ़ें पूरी खबर


छत्‍तीसगढ़ के खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक ट्रक और बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

हालांकि अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। घटना की जानकारी मिलते ही छुईखदान थाना पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और शिनाख्त में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना छुईखदान थाना के जोरातराई की है। ट्रक सीमेंट खाली कर धमधा की ओर से आ रहा था। वहीं बाइक छुईखदान की ओर आ रही थी। जोरातराई गांव के पास दोनों में भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिला और एक पुरुष शामिल है। ग्रामीणों ने आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर आगे की कार्रवाई कर रही है।



नहीं हुई है मृतकों की पहचान

फिलहाल , मृतकों में दो महिला और एक पुरुष शामिल है। तीनों मृतक कौन हैं, कहां के रहने वाले हैं, इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेजकर मृतकों के परिजनों की जानकारी जुटा रही है।