Latest:
Event More Newslocal news

सरगुजा पुलिस द्वारा आगामी आमचुनाव एवं होली त्यौहार के दृष्टिकोण शांतिपूर्ण वातावरण बनाने के लिए यातायात व्यवस्था को किया गया दुरूस्त

रिपोर्ट: इरफान सिद्दीकी

यातायात पुलिस द्वारा आमजनों को यातायात नियमों का अनिवार्य रूप से पालन करने की दी गई हिदायत

सड़क दुर्घटना की रोकथाम के लिए की गई कार्यवाही

सरगुजा पुलिस द्वारा आगामी आमचुनाव एवं होली त्यौहार के दृष्टिकोण शांतिपूर्ण वातावरण माहौल कायम रखने के लिए शहर की यातायात व्यवस्था को दुरूस्त किया जा रहा है। इससे हो रहे सड़क दुर्घटनाओं को रोकी जा सकेगी। दिनांक 21/03/2024 को शहर के विभिन्न चौक-चौराहों में पुलिस टीम द्वारा आमजनों/राहगीरों को यातायात नियमों का अनिवार्य रूप से पालन करने हेतु हिदायत दी गई है।

शहर के चौक-चौराहों में ट्रैफिक सिग्नल का कड़ाई से पालन करने हेतु समझाईश दी गई, एवं ग्रीन सिग्नल होने पर ही सड़क पार करने की हिदायत दी गई।

वाहन रोकने की स्थिति में चौक-चौराहों पर स्टॉप लाईन को क्रॉश न करने हेतु समझाईश दी गई। तथा अपने बायें साईड की सड़क खाली रखने हेतु भी हिदायत दी गई है, जिससे अन्य वाहन जो बायें तरफ रोड़ में जाना चाहते हैं वे आसानी से जा सकेंगे।

सरगुजा पुलिस द्वारा आगामी आमचुनाव एवं होली त्यौहार के दृष्टिकोण शांतिपूर्ण वातावरण बनाए रखने हेतु यातायात नियमों का पालन कराने हेतु अभियान निकट भविष्य में भी जारी रखे जाएगी।