Latest:
Event More Newslocal newsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीविविध

Jashpur News : होली मिलन समारोह…जशपुर प्रेस क्लब के तत्वाधान में हुई आयोजित… मुख्य अतिथि पत्थलगांव विधायक गोमती साय हुई शामिल…पढ़ें पूरी खबर



जशपुरनगर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी रंग पंचमी के पावन अवसर पर जशपुर प्रेस क्लब(रजि.) जशपुर द्वारा जिला स्तरीय होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जिसमें जिले भर के सभी पत्रकार साथी शामिल हुए।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय शामिल हुई। श्रीमती साय ने अपनों के बीच आपकी दीदी होली खेलने आई है का बात कहते हुए सदैव पत्रकार हित में खड़े रहने की बात कही।



बता दें कि, जशपुर जिला में पत्रकारों के हित और उनके सुरक्षा सहित अन्य विषयों को लेकर लगभग तीन वर्ष पूर्व जशपुर प्रेस क्लब का गठन किया गया था,पत्रकारों के लिए कार्य करने जशपुर प्रेस क्लब जशपुर जिला में प्रथम पंजीकृत संस्था है।जिसमें जशपुर जिला से प्रत्येक विकासखंड से सदस्य बनाए गए हैं और समय समय पर सदस्यता अभियान भी चलाया जाता है। होली(रंग पंचमी) के पावन वर्ष पर जशपुर प्रेस क्लब के द्वारा पंजीयन उपरांत प्रत्येक वर्ष होली मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है,इस क्रम में जशपुर प्रेस क्लब के द्वारा इस वर्ष भी होली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया,यह आयोजन खरीझरिया स्थित श्री नदी के उद्गम स्थल पर किया गया,जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय मौजूद रही।



ज्ञात हो कि, कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि श्रीमती गोमती साय ने होली पर्व की बधाई देते हुवे कहा की आज का दिन मेरे लिए ऐतिहासिक दिन है,अपनों के बीच आपकी दीदी आज होली खेलने आई है,जशपुर प्रेस क्लब के तीन साल पूर्ण होने पर बधाई और शुभकामनाएं देते हुवे श्रीमती साय ने आगे कहा कि वर्षों से जशपुर जिला अपेक्षित था लेकिन आज जशपुर को प्रदेश का नेतृत्व करने का मौका मिला है,जिसका खुशी सभी जिलेवासियों को है। वर्ष 2003 में स्व.कुमार दिलीप सिंह जुदेव सीएम बनने वाले थे लेकिन किसी कारणवश वह नहीं बन पाए जिस कारण वर्षों तक जशपुर अपेक्षित रहा और स्व.जुदेव जी का सपना भी था जशपुर जिला को प्रदेश का नेतृत्व करने मौका मिले और आज उनका यह सपना पूरा भी हुआ है आज जशपुर से मुख्यमंत्री चुना गया है।



आगे, श्रीमती साय ने कहा कि मैं आप लोगों के साथ खड़ी हूं हमेशा आप लोगों की सेवा के लिए सदैव तत्पर भी मिलूंगी।लोकतंत्र का चौथा स्तंभ पत्रकार है,आप सभी घटना और चीजों को समझ कर लोगों के सामने पहुंचाते हैं जिसका श्रेय सिर्फ पत्रकारों को ही जाता है। पत्रकार भी समाज का प्रतिनिधित्व करते हुए जनसेवा का कार्य करते हैं और लोगों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाते हुवे आवाज उठाते है। इस सराहनीय कार्य के लिए सभी बधाई के पात्र हैं।श्रीमती साय ने कहा कि आज सभी वर्ग के लोगों को शासन की सारी सुख सुविधाएं मिल रही है तो पत्रकार इससे वंचित क्यों रहें। पत्रकारों को सभी सुविधाएं दिलाने वह अपना पूर्ण योगदान देंगी।



पत्रकारों संग विधायक गोमती साय ने खेली होली

फिलहाल, इस कार्यक्रम के दौरान पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय ने सभी पत्रकारों को रंग गुलाल लगा रंगों का महापर्व होली खेला,इस दौरान सभी पत्रकारों ने भी विधायक श्रीमती साय को रंग गुलाल लगा होली पर्व का बधाई और शुभकामनाएं दिया।