Latest:
Event More Newslocal newsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीविविध

JASHPUR Breaking : कैदी के जेल में मौत होने से परिजनों में फूटा गुस्सा…सन्ना बस स्टैंड में किया चक्का जाम…कैदी के साथ जेल के अंदर मारपीट का लगाया आरोप…देखें Video…पढ़ें पूरी खबर



सन्ना/जशपुर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के सन्ना थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आई है। यहां  एक कैदी की जशपुर के एक जेल में मौत हो जाने पर मृतक के परिजनों में गुस्सा फूटा है. सन्ना बस स्टैंड में चक्का जाम कर पुलिस प्रशासन हाय हाय के नारे लगा रहे हैं.

यह पूरा मामला जशपुर जिले के सन्ना थाना क्षेत्र की है यहां के कंदरई गांव का जगतपाल राम को शराब बनाने के मामले में 3 अप्रैल को सन्ना थाना के द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।


ज्ञात हो कि, शनिवार की शाम उसकी मौत हो गई जैसे ही मामले की सूचना परिजनों को हुई वे सन्ना बस स्टैंड में आकर चक्का जाम कर पुलिस प्रशासन हाय हाय के नारे लगा रहे हैं,  साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं एवं ग्रामीणों को समझाइस देने की कोशिश की जा रही है ।

देखें वीडियो-👇




दरअसल,  मामले में परिजनों का आरोप है कि जेल के अंदर कैदी की बेरहमी से मारपीट की गई है जिससे उसकी मौत हुई है।

बता दें, वहीं परिजन जशपुर के जेलर तथा पुलिस पर कार्यवाही के साथ 50 लाख मुवावजे की मांग पर अड़े हुए हैं ।

फिलहाल, इस संबंध में जशपुर पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक को शराब बनाने के मामले में 3 अप्रैल को जेल भेजा गया था और 5 अप्रैल की सुबह जेल कैंपस के अंदर ही लगे पीपल के पेड़ में चढ़ गया और मृतक वहां से छलांग लगा दिया जिससे उसके शरीर में काफी चोट आई इसके बाद उसे जिला अस्पताल जशपुर में भर्ती कराया गया वहां से बेहतर इलाज हेतु अंबिकापुर रेफर किया गया लेकिन रविवार की सुबह ही ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

फिलहाल, इसकी जांच-पड़ताल की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी ।