Latest:
Event More Newslocal newsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ी

युवती का आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट में किया प्रसारित…फरार चल रहे आरोपित गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार



पत्थलगांव/जशपुर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में युवती का आपत्तिजनक विडियो इंटनेट मिडिया में प्रसारित करने के मामले में फरार चल रहे आरोपित को पुलिस ने बिलासपुर से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, पत्थलगांव के थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी भानुप्रताप चंद्राकर ने बताया कि इसी साल 7 फरवरी को पीड़िता ने पत्थलगांव थाना में शिकायत दर्ज कराया था कि बिलासपुर में रह कर पढ़ाई करती है।

दरअसल, पत्थलगांव निवासी आरोपित जतिन अग्रवाल से उसका मोबाइल और इंटरनेट के माध्यम से बातचीत व चैटिंग हुआ करता था। कुछ समय बाद उसने आरोपित जतिन से बात करना बंद कर दिया। इस पर आरोपित ने पीड़िता को फोन कर उसके पास एडिट किया हुआ आपत्तिजनक फोटो व विडियो होने और इसे इंटरनेट मिडिया में प्रसारित करने की धमकी देते हुए पीड़िता से अश्लील विडियो की मांग की। दबाव में आ कर पीड़िता ने आरोपित के पास अश्लील विडियो बनाकर भेज दिया।

पीड़िता के अनुसार 3 माह पूर्व आरोपित जतिन फोन करके उसे मिलने के लिए बुला रहा था लेकिन पीड़िता इसके लिए राजी नहीं हुई।

फिलहाल, इस आरोपित ने पीड़िता का अश्लील विडियो इंटरनेट मिडिया में प्रसारित कर दिया। शिकायत पर पत्थलगांव पुलिस ने आरोपित जतिन अग्रवाल के खिलाफ धारा 354 (ग),509 (ख),201 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी। इस बीच पुलिस से बचने के लिए आरोपित जतिन ने अपने मोबाइल को तोड़कर फरार हो गया। साइबर सेल के सहयोग से पुलिस ने आरोपित जतिन को बिलासपुर के एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है।