Event More NewsRecent Newsजानकारीजुर्मदेशधोखाधड़ी

एक लड़की का दो लड़कों से इश्क…पहले को रास्ते से हटाने की रची गई खौफनाक साजिश…सेक्स में उलझाकर किया गया ऐसा कांड…पढ़ें पूरी खबर



एक लड़की की दो- दो आशिक, पहले वाला को रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश रची गई…



बदायूं/उत्तर प्रदेश :-पहले युवती ने अपने दूसरे बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए अपने घर पर बुलाया। युवक भी अपने गर्लफ्रेंड के बुलावे पर तुरंत उसके घर आ गया। युवती युवक को घंटों तक सेक्स में उलझाए रखा।

बता दें कि, इसी बीच युवती के पहला बॉयफ्रेंड पहुंचा और का गला कस दिया। इससे युवक की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद शव को कमरे में छिपा दिया। ये पूरी साजिश दो लड़कों के प्यार में फंसी युवती ने रची थी। मामला यूपी के बदायूं का है। मामले में पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया।

Girl love with two boys

दरअसल, पुलिस ने जिले में हुए शिवांशु गौतम हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है। बरेली के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के आरिफपुर नवादा का रहने वाला 21 साल शिवांशु गौतम बीएससी थर्ड ईयर का छात्र था। 2 अप्रैल को उसकी लाश मिली थी। मामला दर्ज कर पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड और उसके दूसरे प्रेमी से पूछताछ की। दोनों ने हत्या की बात कबूल की।पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी युवती ने बताया शिवांशु और सनी दोनों अच्छे दोस्त थे। वह तीनों ही नेटवर्क मार्केटिंग से जुड़े थे। जिसके चलते उसके प्रेमी सनी ने ही करीब डेढ़ साल पहले शिवांशु से उसकी मुलाकात कराई थी। तब वह शिवांशु को नहीं जानती थी। मिलने के बाद उसकी और शिवांशु की बात होने लगी थी। शुरुआत में सनी ने कभी इस बात का विरोध नहीं किया था। इसके चलते उसकी शिवांशु से तनु की नजदीकियां बढ़ गईं थी। तनु कई बार जरूरत पर शिवांशु से रुप ले चुकी थी।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

फिलहाल, इस बीच उसने शिवांशु के साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए थे। जिसके चलते शिवांशु आए दिन उससे मिलने को कहता था। जब इसकी भनक उसके दूसरे प्रेमी सनी को लगी तो वह विरोध करने लगा। तनु भी सनी से प्यार करती थी। इस वजह से वह उसकी बातों में आ गई। दोनों ने मिलकर शिवांशु को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और 2 अप्रैल को शिवांशु को बरेली बुलाया। जहां दोनों दो घंटे तक घूमते रहे। इसके बाद करीब दस बजे सुभाषनगर स्थित घर पहुंचे। यहां सनी पहले से ही कमरे में छिपा था। जब वह दोनों शारीरिक संबंध बनाने लगे। तभी सनी ने पीछे से आकर शिवांशु के गले में दुपट्टे से गला कस दिया। वहीं, तनु ने शिवांशु के हाथ जकड़ लिए। कुछ ही देर में शिवांशु की मौत हो गई। इसके बाद दोनों ने शव को कमरे में छिपा दिया।