Latest:
Event More NewsNatioal NewsPERSONAL CARERecent Newsजानकारीजुर्मधोखाधड़ीविविध

प्यार में पति से बेवफाई.! बेवफा पत्नी से शख्स का टूटा दिल…मकान मालिक के साथ था पत्नी का अवैध संबंध…मौत को लगा लिया गले…खा लिया जहर…पढ़ें पूरी खबर



मकान मालिक के साथ पत्नी का अवैध संबंध होने के कारण पति ने जहर खाकर मौत को गले लगाया…



राजस्थान :- एक शख्स जो खाड़ी देशों में नौकरी करता था, वापस आता तो उसकी पत्नी उससे काफी झगड़ा करती थी। उसे समझ नहीं आता कि झगड़े की वजह क्या है, जिसके बाद वो पिछले 4 सालों से खाड़ी देश छोड़ भारत में ही काम करने लगा, घर पर ही रहने लगा लेकिन झगड़े कम नहीं हुए।

धीरे-धीरे उसे वो बात पता चली, जिसके कारण वो टूट गया और जहर खा लिया।

पांच बेटियों का पिता था मृतक

ज्ञात हो कि, घटना राजस्थान के टोंक जिले की है। यहां एक पीरू खा नाम के एक शख्स के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। पीरू खा की उम्र 50 साल है। उसकी लाश के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसकी पत्नी और उसके ससुरालवालों के कारनामे लिखे हैं। पीरू खा पहले सऊदी अरब में काम करते थे, हालांकि पिछले 4 सालों से वो घर पर ही रहते थे। पीरू खा की पांच बेटियां हैं, पहली पत्नी की मौत के बाद उन्होंने 10 साल पहले दूसरी शादी की थी।

मकान मालिक से साथ पत्नी का अवैध संबंध

दरअसल, पीरू खा ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसे अपनी पत्नी के अवैध संबंध के बारे में पता है। उसकी पत्नी का मकान मालिक के साथ ही अवैध संबंध है। ससुराल वाले उसकी सुनते नहीं है, उसकी पत्नी को ही सपोर्ट करते हैं। पीरू खा के फोन से वीडियो और ऑडियो भी मिल हैं, जिसमें वो अपनी बेटियों से माफी मांगते दिख रहे हैं।

अल्लाह ने मुझे ताकतवर नहीं बनाया’

फिलहाल, वीडियो में पीरू खा अपने बच्चों से माफी मांगते हुए कहते हैं कि बहुत परेशान हो चुका है, कोई रास्ता नहीं है, मन करता है सबको मार दूं, लेकिन क्या करूं अल्लाह ने मुझे ताकतवर नहीं बनाया है।