Latest:
Event More NewsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मविविध

ओह ऐसी, लव जिहाद.! हिंदू युवती से दरिंदगी की सारी हदें पार…जख्मों पर मिर्ची, चीखी तो होठों पर फेविक्विक…पढ़ें पूरी खबर



लव जिहाद का मामला, यहां मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती से दरिंदगी की हद…



Guna Love Jihad : मध्य प्रदेश के गुना में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां मुस्लिम युवक ने एक हिंदू युवती को बेल्ट और पाइप से बुरी तरह पीटा। दरिंदगी की हद तो तब पार हो गई जब जख्मों पर मिर्च डाल दी।

चीखी तो उसके होंठ पर फेवीक्विक डाल दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, गुना के कैंट थाना क्षेत्र में यह घटना घटी है। एक युवती के पिता की मौत हो चुकी थी और वह अपने मां के साथ रह रही थी। इस दौरान उसे अयान पठान से लव हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती की मां ने आपत्ति जता दी, क्योंकि लड़का दूसरे धर्म का था। इसके बाद दोनों शिवपुरी में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। कुछ दिनों के बाद अयान के व्यवहार में बदलाव आ गया।

युवती पर शादी का बना रहा था दबाव

दरअसल, आरोपी युवती पर शादी और मकान की रजिस्ट्री अपने नाम कराने का दबाव डाल रहा था। जब युवती ने मना कर दिया तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा। आरोपी युवती को एक महीने तक घर में कैद रखा। उसे किसी से मिलने जुलने नहीं देता था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

फिलहाल, आरोपी ने मंगलवार को युवती को पाइप और बेल्ट से पीटा। फिर भी मन नहीं भरा तो उसकी चोटों और आंखों में मिर्च डाल दी। युवती चिल्ला न सके, इसके लिए उसके मुंह में फेवीक्लिक डाल दी। पुलिस ने अवैध शराब के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया।