Latest:
Event More NewsNatioal NewsRecent Newsजानकारीजुर्मधोखाधड़ीविविध

Aunty Ka Video : आंटी को अंडे चुराते दुकानदार ने पकड़ा…मगर जो हुआ खुद ही हिल गया..देखें Viral वीडियो…पढ़ें पूरी खबर



Aunty Ka Video :- सोशल मीडिया पर चोरी से जुड़े वीडियो भी खूब अपलोड किए जाते हैं. इनमें कई सीन ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर बिल्कुल भी यकीन नहीं होता है. कभी कोई मॉल में चोरी करता हुआ नजर आता है तो कभी कोई किसी के घर में घुसकर हाथ सफाई करता है.

फिलहाल, अभी जो वीडियो सामने आया वो एक आंटी से जुड़ा हुआ है. वो इस तरह दुकान से सामान की चोरी करती है जिसे देख किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है. आंटी चोरी करती हुई पकड़ी भी जाती है. मगर असली खेल उसके बाद शुरू होता है. फ्रेम में कैद हुआ नजारा आपके होश उड़ा देगा.

आंटी ने चुराए अंडे

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आंटी राशन की दुकान में सामान खरीदने पहुंची हुई हैं. दुकान में काम करने वाले दूसरे ग्राहकों को सामान देने में अभी बिजी हैं. इतने में आंटी अंडे के ट्रे के सामने खड़ी हो जाती हैं. देखते ही देखते आंटी ने कई अंडे अपने झोले में भर लिए. मगर उन्हें क्या पता था कि आंटी की सारी हरकतों को दुकानदार सीसीटीवी में देख रहा था. वो तुरंत जाकर आंटी का झोला चेक करने लगता है. आंटी पकड़ी जाने के डर से बोलना शुरू कर देती हैं कि ये अंडे उन्होंने दूसरे दुकान से लिए हैं.

एक्स पर :

https://twitter.com/SahodarIndia/status/1781197494866584039




सीसीटीवी में कैद हुआ खेल

फिलहाल, दुकानदार बार-बार बोलता है कि उनकी सारी चोरी सीसीटीवी में कैद हो गई. मगर आंटी उसकी एक भी बात मानने को तैयार नहीं थीं. वो बार-बार बोले जा रही थीं कि उन्होंने ये अंडे दुकान से लिए हैं. आंटी की इन बातों को सुन दुकानदार भी अपना माथा पकड़ लेता है. इस वीडियो को @SahodarIndia नाम के एक्स हैंडल पर पोस्ट किया गया है. चंद सेकेंड के इस वीडियो को हजारों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं.