Latest:
Popular NewsTrending Newsजानकारीराजनीती

CG NEWS : नेताओं की जुबानी जंग हुई तेज…कांग्रेस की प्रवक्ता ने मोदी को कहा- ‘रावण’…वहीं बीजेपी के मंत्री बोले- ‘अभी छत्तीसगढ़ में कई सूर्पनखा, कई दु:शासन, कई अही रावण व कंस पहुंचेंगे’…पढ़ें पूरी खबर



अंबिकापुर :- छत्तीसगढ़ चुनाव में राम के बाद अब रावण और सुर्पनखा की भी इंट्री हो गई है। नेता एक दूसरे पर हमला करने के लिए ऐसे शब्दों का उपयोग कर रहे हैं जो अनुचित नजर आता है।

फिलहाल, पहले चरण के लोकसभा चुनाव के मतदान समाप्त होने के बाद अब छत्तीसगढ़ में दूसरे और तीसरे चरण के मतदान होने हैं। लेकिन मतदान की तिथि आने से पहले नेताओं की जुबानी जंग तेज हो गई है। और राजनीति में राम के बाद रावण राक्षस की भी इंट्री हो गई है। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण कहा, तो वहीं प्रदेश के कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने कांग्रेस नेताओं को राक्षस कह डाला।

बता दें कि, लोकसभा 2024 के महा मुकाबला का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। छत्तीसगढ़ के बस्तर में पहले चरण के मतदान होने के बाद दूसरे और तीसरे चरण का मतदान छत्तीसगढ़ में होना है,लेकिन दूसरे और तीसरे चरण के मतदान शुरू होने से पहले नेताओं के जुबानी जंग तेज हो गए हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरगुजा पहुंची और प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए रावण की संज्ञा दे डाली।

दरअसल, वहीं दूसरी ओर प्रदेश के कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने कहा कि अभी छत्तीसगढ़ में कई सूर्पनखा, कई दु:शासन, कई अही रावण, कंस पहुंचेंगे। भाजपा और नरेंद्र मोदी का जो लोग विरोध कर रहे हैं, वह श्री राम का विरोध कर रहे हैं। नेताम ने राष्ट्रीय प्रवक्ता के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई भी आ जाए लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में होने वाले इस चुनाव के विजय रथ को कोई भी नहीं रोक पाएगा।

बहरहाल, दूसरे और तीसरे चरण के मतदान छत्तीसगढ़ के 10 सीटों पर होने हैं, और राम से सियासत की जो शुरुआत हुई थी व अब रावण और सूर्पनखा तक पहुंच चुकी है। ऐसे में देखना होगा कि नेताओं के बिगड़े बोल वाले बयान मतदाताओं पर किस तरह का प्रभाव डालते हैं।