छत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ी

Crime NEWS : जशपुर से दुष्कर्म मामले की बिना नंबरी अपराध, युवती से दुष्कर्म… रायगढ़ पुलिस ने दुष्कर्मी युवक को किया गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार


जशपुर/रायगढ़ :-छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पुलिस चौकी कोतबा थाना बागबहार जिला जशपुर से दुष्कर्म मामले की बिना नंबरी अपराध डायरी असल अपराध कायम कर जांच के लिए थाना कोतवाली रायगढ़ को प्राप्त हुई । मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा अपराध पंजीकृत करने के साथ कोतवाली पुलिस की एक टीम आरोपित युवक गोपाल जांगड़े निवासी खरसिया के लिए रवाना किए । आरोपित को कोतवाली पुलिस की टीम ने उसके गांव के बाहर धर दबोचा जिसे आज न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है.

घटना को लेकर जिला जशपुर की युवती द्वारा 13 अप्रैल को पुलिस चौकी कोतबा में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वर्ष 2022 में इंस्टाग्राम के माध्यम से गोपाल जांगड़े निवासी खरसिया से दोस्ती हुई और इंस्टाग्राम में दोनों बातचीत करते थे ।

जानकारी के मुताबिक, दिसम्बर 2022 में गोपाल और युवती घरघोड़ा में मिले, गोपाल ने युवती को अपना एक मोबाइल दिया, उसके बाद युवती बाहर काम करने चली गई, इस दौरान दोनों की मोबाइल पर बातचीत होती थी । मई 2023 में युवती वापस अपने गांव आई, सितम्बर 2023 में गोपाल जिद कर युवती को मिलने घरघोडा़ बुलाया और स्कूटी में बिठाकर रायगढ़ ले आया ।

दरअसल, युवती के घर जाने की बात कह जाने पर उसे शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाया । युवती ने बाद में गोपाल जांगड़े का नंबर ब्लॉक कर दिया जिसके बाद गोपाल जांगड़े उसे दूसरे नंबरों से काल कर बदनाम करने की धमकी देकर रायगढ़ बुलाता और उसका शारीरिक शोषण करने लगा । गोपाल की लगातार धमकियों और अनाचार से तंग आकर युवती अपने घरवालों को बताई और रिपोर्ट दर्ज कराई ।

फिलहाल, कोतवाली पुलिस ने आरोपित गोपाल (19) पिता दुकालू राम जांगड़े निवासी ग्राम जामझोर ईटा भट्ठा के सामने मेन रोड थाना खरसिया जिला रायगढ़ को गिरफ्तार कर रिमांड पर पेश कर जेल भेज दिया है।