छत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

CG Breaking : अमित शाह और नड्डा छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर…पढ़ें पूरी खबर



Chhattisgarh NEWS :- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह एवं सहकारितामंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज छत्तीसगढ़ का चुनावी दौरा करेंगे।

दोनों वरिष्ठ नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकसभा चुनाव में 400 पार के संकल्प की पूर्ति के लिए जनसभा में जनता से भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के हाथ मजबूत करने का आह्वान करेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीयमंत्री अमित शाह और अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है।



भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, केंद्रीयमंत्री अमित शाह सुबह साढ़े 10 बजे राज्य के कांकेर की जनसभा में मतदाताओं से भाजपा उम्मीदवारों के जिताने की अपील करेंगे। जेपी नड्डा आज दिन में सबसे पहले पौन बारह बजे धान के कटोरा के रूप प्रसिद्ध बिलासपुर जिले मुंगेली के लोरमी में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा शासकीय हाईस्कूल मैदान लोरमी में होनी है। इसके बाद वो राजधानी रायपुर से सटे दुर्ग जिले के इस्पात शहर भिलाई पहुंचेंगे। नड्डा भिलाई के आईटीआई मैदान में दोपहर 1ः35 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। आखिर में वो तीन बजकर पांच मिनट पर प्रदेश की राजधानी रायपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा चंद्रखुरी के कौशल्या मैदान में होनी है।