Latest:
टेक्नोलॉजीधोखाधड़ी

शातिर ठग ने बैंक को ही लगाया चूना , ठगी का ऐसा तरीका कि सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

जशपुर । वर्तमान भारत ।

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव पुलिस को एक ऐसे शातिर ठग की तलाश है जो एसबीआई के मैनेजर को ही लाखों का चूना लगा चुका है । शातिर ठग ने यह कारनामा एक बार में नही बल्कि कई बार में किया और जब तक मैनेजर कुछ समझ पत्र तब तक तक वह उनसे लाखों रुपए ठग चुका था। स्वयं को ठगे जाने का एहसास होने पर बैंक मैनेजर ने पत्थलगांव पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसके आधार पर पुलिस उस शातिर ठग की तलाश में जुटी हुई है।

शातिर ठग की सीसीटीवी फोटो

मामला भारतीय स्टेट बैंक धरमजयगढ़ के शाखा प्रबंधक का है।शाखा प्रबंधक ने पत्थलगांव पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाई है कि कोई अज्ञात ठग एटीएम से पैसे नहीं निकलने की शिकायत करके उससे अकाउंट में पैसे डलवाकर निकाल लेता है। ऐसा वह कई बार कर चुका है और अब तक लाखों रुपए ठग चुका है। पत्थलगांव थाना प्रभारी संत लाल आयाम से मिली जानकारी के अनुसार बैंक मैनेजर ने यह शिकायत की है कि एक शख्स एटीएम से पैसा निकालने के बाद उनसे यह शिकायत करता है कि एटीएम से पैसे नही निकले ।शिकायत मिलने के बाद बैंक मैनेजर द्वारा उसके खाते में पैसे डाल दिए जाते थे जिसे वह निकल लेता था। ऐसा वह कई बार कर चुका है और अब तक लगभग 20लाख रुपए ठग चुका है।
बैंक मैनेजर की शिकायत पर पुलिस उस अज्ञात ठग की तलाश में जुट गई है। थाना प्रभारी आयाम के अनुसार ठग किसी दूसरे शहर का लगता है। सीसीटीवी फुटेज से उसकी फोटो निकाल ली गई है और ठग की सघन तलाश की जा रही है ।