Latest:
Recent News

मूर्ति विसर्जन हेतु एकत्रित भीड़ को कार ने कुचला ….. एक की मौत ,20 घायल ……भागते हुए कार सवार का पीछा कर भीड़ ने किया कार को आग के हवाले …..कार इस चीज से भरी होने का अंदेशा …..

पत्थलगांव । वर्तमान भारत ।

पत्थलगांव ( छत्तीसगढ़) में आज दोपहर लगभग 2 बजे तेज स्पीड एक कार ने दुर्गा मूर्तियों के विसर्जन के लिए इकट्ठा हुए भीड़ को रौंदते हुए भागने का प्रयास कर कर रहे कार सवार को पकड़कर उसे बुरी तरह पीटा और कार को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से आरोपी को बचाने के लिए उसे रायगढ़ जिले कापू थाना लेकर चली गई।

इस तरह भीड़ ने आरोपी को पीटा

पूरी घटना इस प्रकार है कि आज दोपहर लगभग दो बजे पत्थलगांव में नवरात्रि में 7 दुर्गा मंडपों में स्थापित मूर्तियों के विसर्जन के लिए लगभग 20-25लोगों की भीड़ इकट्ठी हुई थी तभी अचानक 100- 120 की स्पीड से एक कार आई और भीड़ को कुचलते हुए निकल गई, जिससे मौके पर ही गौरव अग्रवाल (21वर्ष) की मौत हो गई और लगभग 20लोग घायल हो गए।घायलों में बैंड बाजा बजा रहे 4लोग शामिल हैं जिनकी हालत बहुत ही गंभीर है। आसपास के लोगों ने घायलों को विभिन्न अस्पतालों में पहुंचा दिया गया है।

विरोध में सड़क पर उतरे लोग

घटना के विरोध में लोग सड़क पर उतर

घटना की जानकारी होते ही लोग बड़ी संख्या सड़क पर उतर आए और अपना विरोध प्रदर्शन किया। भीड़ ने लगभग 5किलोमीटर दूर तक पीछाकर उसे सुखरापारा में पकड़ लिया और दम तक उसकी पिटाई की तथा कार को आग के हवाले कर दिया।मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ से बचाया और सुरक्षा की लिहाज से उसे रायगढ़ जिले के कापू थाना लेकर चली गई।

थाने का घेराव

घटना के तुरंत बाद आक्रोशित भीड़ ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोगों पत्थलगांव थाने का घेराव किया और जोरदार अपना विरोध प्रदर्शन किया।

थाने में विरोध करती भीड़

गुमला – कटनी राष्ट्रीय मार्ग पर चक्का जाम

घटना से उद्वेलित भीड़ ने मृतक गौरव अग्रवाल के शव को गुमला – कटनी राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखकर चक्का जाम कर दिया और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर जमकर नारेबाजी की।

सड़क पर शव रखकर विरोध करते लोग

कलेक्टर एवम एसपी भी पहुंचे घटना स्थल पर

घटना की जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस सहित कलेक्टर रितेश अग्रवाल एवम एसपी विजय अग्रवाल भी मौके पर पहुंचकर स्तिथि को नियंत्रित किया। कलेक्टर आरोपी के खिलाफ कठोर का आश्वासन देते हुए शांति बनाए रखने हेतु लोगों से अपील की।

यह भी है चर्चा में

इस बात की भी खूब चर्चा हो रही है कि घटना में प्रयुक्त कार में गांजा भरा हुआ था और कार सवार के साथ मिलकर एक ASI गांजे की तश्करी करता है ।