Latest:
local news

युवा कांग्रेसी बोले- स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह के अपमान की हो रही कोशिश ,प्रदेश प्रभारी के सामने जताई कड़ी नाराजगी……….

वर्तमान भारत

इरफान सिद्धिकी( उप संपादक )

अंबिकापुर. सरगुजा युवा कांग्रेस व एनएसयूआई की कार्यकरिणी, कार्यकर्ताओं की बैठक प्रदेश प्रभारी व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सांसद सप्तगिरि शंकर उल्का ने राजीव भवन में ली। इसमें उन्होंने पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से खुला संवाद किया।बैठक में सरगुजा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में युवा कांग्रेस व एनएसयूआई के कई पदाधिकारियों ने प्रदेश प्रभारी सप्तगिरी शंकर उल्का के समक्ष सरकार होने के बावजूद उनकी सुनवाई नहीं होने, सत्ता-संगठन में तालमेल की कमी के साथ ही सरकारी कार्यक्रमों में स्वास्थ्य मंत्री को उचित मान-सम्मान नहीं दिए जाने पर कड़ी नाराजगी जाहिर की।
संगठनात्मक बैठक में युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अजय सिंह ने कहा कि जिले में प्रशासनिक अधिकारियों को अगर जनता के किसी कार्यों के बारे में बताया जाता है तो वे उसे गंभीरता से नहीं लेते हैं। चाहे वह पट्टा का मामला हो गया पीडीएस का। वहीं युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष आलोक सिंह ने कहा कि संगठन में अनुशासन जरूरी है।अगर युवा कांग्रेस व एनएसयूआई पर अनुशासन लागू होता है तो विधायकों पर भी लागू हो जो हमारे स्वास्थ्य मंत्री के बारे में अनर्गल टिप्पणी करते हैं। युवा कांग्रेस के नीतीश चौरसिया ने कहा कि कार्यकर्ता को उचित सम्मान एवं जगह देना संगठन की दायित्व है जिससे उन्हें लगे कि सरकार बनाने में उनकी सहभागिता है।एनएसयूआई विधानसभा के अध्यक्ष आशीष जायसवाल ने कहा कि विपक्ष के दौर में जो हमारी मांग थी महाविद्यालय की, वह तक पूरी नहीं हो पाई। हमने सरकार को लगातार अवगत कराया।कार्यकारी अध्यक्ष विकल झा एवं शुभम जायसवाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं पर झूठी एफआईआर कराई जाती है। भाजपा समर्थित व्यक्ति आज कांग्रेस में आकर मंत्रियों की वीडियो बनाता है और शिकायत हमारी करता है।हमारे नेता का किया जा रहा अपमान एनएसयूआई जिला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल ने कहा कि जो विपक्ष के संघर्ष से सत्ता तक के सफर में साथ नहीं दिए, वे आज मंचों पर आसीन होते हैं। उनके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए।प्रदेश सचिव सतीश बारी ने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़ी योजनाओं के कार्यक्रमों व पोस्टरों पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का नाम-फोटो न होना, कहीं न कहीं हमारे नेता का अपमान करने का प्रयास किया जा रहा है।

ये रहे शामिल
बैठक में उत्तम राजवाड़े, गंगा प्रसाद, अविनाश शुक्ला, सुरेंद्र गुप्ता, गलेंद्र यादव, आतिफ रजा, हिमांशु अग्रवाल, धीरज गुप्ता, आकाश यादव, देवा गुप्ता, आकाश अग्रहरि, राजन, ऋषभ जायसवाल, गौतम गुप्ता, अभिषेक सोनी, सिप्पू, वैभव पांडेय, सोमा मुखर्जी, अभय तिवारी, अनुराग गुप्ता,
अनुराग शर्मा, परम भगत, हवलेश टोप्पो, निक्की सिंह, मयंक, किसन, अतुल, अवि, सुशील कसेरा, ऋषिकेश मिश्रा, रजत सिंह, संदीप केरकेट्टा, अमित, कमल कांत, आशुतोष भगत शामिल रहे।